"वर्ना आपका अनुबंध खतरे में पड़ जाएगा", पीसीबी ने दी स्टार क्रिकेटर को कड़ी चेतावनी

PCB: हालिया बहुत ही खराब प्रदर्शन के बाद पीसीबी धीरे-धीरे खिलाड़ियों पर शिकंजा कस रहा है

Advertisement
Read Time: 2 mins
कराची:

यह तो सभी के सामने है कि पाकिस्तान क्रिकेट फिलहाल किस दौर में है. अगर यह कहा जाए कि वह अपने सबसे निचले स्तर पर है, तो यह गलत नहीं ही होगा. पिछले दिनों बांग्लादेश के हाथों घर में 2-0 से पिटने के बाद हालात पद से बदतर हो चले हैं. इस पर भी कुछ बचा था, तो वह कांट-छांट ने पूरा कर कर दिया. 

हालिया उदाहरण मोहम्मद यूसुफ का इस्तीफा है. वहीं, अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PBC) ने छह-सात केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों को कड़ी चेतावनी जारी की है. इसमें कहा गया है कि कि या तो वे अपनी फिटनेस सुधारें, वर्ना उनके अनुबंध गंवाने का जोखिम बना रहेगा. पाकिस्तान टीम के फिटनेस ट्रेनर और फिजियो सोमवार को लाहौर में एक और फिटनेस जांच करेंगे क्योंकि कुछ खिलाड़ी इस महीने की शुरू में फिटनेस संबंधित जरूरी मानदंडों को पूरा नहीं कर पाए थे.

बोर्ड के एक अधिकारी ने कहा,‘जिन खिलाड़ियों के पास केंद्रीय और घरेलू अनुबंध हैं, उन्हें स्पष्ट शब्दों में कहा गया है कि फिटनेस पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा. और उन्हें टीम के फिटनेस विशेषज्ञों द्वारा तय मानदंडों को पूरा करना होगा.' अधिकारी ने कहा, ‘दो विदेशी मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी और गैरी कर्स्टन ने पीसीबी अध्यक्ष से कहा था कि फिटनेस के संबंध में किसी भी खिलाड़ी से कोई समझौता नहीं किया जाना चाहिए.'

Featured Video Of The Day
हाई ब्लड प्रेशर दिल के लिए कितना खतरनाक, डॉक्टर से जानें सब कुछ
Topics mentioned in this article