IND vs AUS : पहले टी20 के लिए तैयार टीम इंडिया, देखिए कब और कहां देख सकते हैं Live Streaming

भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन घरेलू सीरीज का काफी महत्व है. एशिया कप के फाइनल में पहुंचने में टीम इंडिया सफलता नहीं पा सकी तो इन दोनों सीरीज में टीम इंडिया जरूर कोशिश करेगी हार को भूलकर आगे बढ़ा जाए. 

IND vs AUS : पहले टी20 के लिए तैयार टीम इंडिया, देखिए कब और कहां देख सकते हैं Live Streaming

मंगलवार से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 सीरीज शुरू होने जा रही है

नई दिल्ली:

टीम इंडिया मंगलवार 20 सितंबर 2022 से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की T20I श्रृंखला खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है.  भारत और ऑस्ट्रेहैलिया आखिरी बार एक-दूसरे के खिलाफ 2020-21 में खेले थे. पिछले दौरे के दौरान, भारत और ऑस्ट्रेलिया ने एक टेस्ट सीरीज़, एकदिवसीय और एक टी20ई में एक-दूसरे का सामना किया था जिसमें भारत ने T20I और टेस्ट सीरीज़ जीती, लेकिन ODI सीरीज़ हार गई. 

भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ इन घरेलू सीरीज का काफी महत्व है. एशिया कप के फाइनल में पहुंचने में टीम इंडिया सफलता नहीं पा सकी तो इन दोनों सीरीज में जरूर कोशिश करेंगे कि एशिया कप में मिली हार को भूलकर आगे बढ़ा जाए. 

कहां कहां होंगे सीरीज में मैच : 


पहला  मैच- मोहाली

दूसरा मैच- नागपुर

तीसरा मैच- हैदराबाद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया :- 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, उमेश यादव, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर) ), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हर्षल पटेल, दीपक चाहर और जसप्रीत बुमराह. 

कहां देख सकते हैं मैच
India vs Australia तीन T20I खेलों की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar की आधिकारिक वेबसाइट और एप्लिकेशन पर उपलब्ध होगी. 

कितने बजे शुरू होगा मैच- 
मैच भारतीय समय के अनुसार 7 :30 बजे मैच शुरू होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com