T20 World Cup 2022: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के जश्न के बीच मैदान से क्यों वायरल हुई ये तस्वीर

इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हराने के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थी, इस बीच इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने शैंपेन की बोतल खोल कर साथी खिलाड़ियों के ऊपर डालकर भी जश्न मनाया.

T20 World Cup 2022: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के जश्न के बीच मैदान से क्यों वायरल हुई ये तस्वीर

ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हो रही है

T20 World Cup 2022 Final: क्रिकेट के मैदान से अलग अलग तस्वीरें सामने आती रही हैं, हर तस्वीर के अलग अलग मायने भी रहे हैं. इसी बीच ट्विटर पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, वो तस्वीर है इंग्लैंड टीम के टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) के जीत के जश्न की. इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान को हराने के बाद ट्रॉफी के साथ जश्न मना रही थी, इस बीच इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने शैंपेन की बोतल खोल कर साथी खिलाड़ियों के ऊपर डालकर भी जश्न मनाया.  उससे पहले इंग्लैंड टीम के दो खिलाड़ी आदिल रशीद और मोईन अली साथी खिलाड़ियों के बीच से उठकर पीछे जाकर खड़े हो जाते हैं. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद क्रिकेट फैंस के खूब सारे कमेंटस आ रहे हैं. वहीं इस तस्वीर के वायरल होने के बाद इंग्लैंड टीम की हर तरफ वाहवाही हो रही है. 

एक यूजर ने इंग्लैंड क्रिकेट टीम कप्तान और खिलाड़ियों को ऐसा बर्ताव करने के लिए शुक्रिया भी कहा है.

इंग्लैड के आलरांउडर खिलाड़ी मोईन अली (Moeen Ali) कि बात करें तो इससे पहले भी एक तस्वीर बहुत वायरल हुई थी, जब साल 2015 में जब इंग्लैंड ने एशेज सीरीज जीता था तब भी मोईन अली जीत के जश्न दूर रहे थें. 


ये भी पढ़े-

VIDEO: “अगर हीरो बनना है, तो वानखेड़े में ट्रॉफी जीतो”, Shoaib Akhtar ने पाकिस्तान टीम को दिया चैलेंज

T20 World Cup 2022: हरभजन सिंह ने लगाई बाबर आजम को फटकार, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Shoaib Akhtar ने भारत को दे दिया चैलेंज, मोहम्मद शमी के साथ हुई तकरार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com