'मिस्टर 360' सूर्या से मिले CM योगी आदित्यनाथ, पलक झपकते ही वायरल हुई तस्वीर, देखें

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand T20I) के बीच दूसरा टी-20 मैच लखनऊ में खेला गया. इस मैच में भारत के मिस्टर 360 यानि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 31 गेंद पर 26 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई.

'मिस्टर 360' सूर्या से मिले CM योगी आदित्यनाथ, पलक झपकते ही वायरल हुई तस्वीर, देखें

UP CM Yogi Adityanath Suryakumar Yadav: सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand T20I) के बीच दूसरा टी-20 मैच लखनऊ में खेला गया. इस मैच में भारत के मिस्टर 360 यानि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 31 गेंद पर 26 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई. दूसरे टी-20 में मिली जीत के बाद भारत का यह दिग्गज खिलाड़ी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) के साथ नजर आया है. दरअसल, CM योगी आदित्यनाथ के सोशल मीडिया अकाउंट से तस्वीर साझा की गई है जिसमें सूर्या उनसे फूलों का गुलदस्ता लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है, 'युवा और ऊर्जावान SKY के साथ', फैन्स इस खास तस्वीर पर रिएक्ट भी कर रहे हैं.  वहीं, मैच के दौरान भी CM योगी आदित्यनाथ खिलाड़ियों से मिलते हुए भी दिखे थे.

दूसरे टी-20 की बात करें तो भारत के गेंदबाजों ने कमाल की गेंदबाजी की  थी और कीवी टीम को 99 रन पर रोक दिया था. इसके बाद भारत ने 4 विकेट खोकर लक्ष्य को आखिरी ओवर की पांचवीं गेंद पर हासिल कर लिया. इस मैच में सूर्या का अलग रंग देखने को मिला था.

एक ओर जहां सूर्या धमाकेदार बैटिंग के लिए जाने जाते हैं लेकिन इस मैच में पिच के हिसाब से मिस्टर 360 को बल्लेबाजी करनी पड़ी थी. यही कारण था कि अपनी पारी में वो केवल 1 ही चौके लगा पाए थे. अब सीरीज का दूसरा मैच अहमदाबाद में खेला जाने वाला है. यह मुकाबला 1 फरवरी को होगा जो सीरीज का निर्णायक मैच साबित होगा. 


ये भी पढ़े- 

पठान में डेविड वॉर्नर ने शाहरूख खान को किया रिप्लेस, देखें मजेदार वीडियो

बाबर आजम और विराट कोहली में कौन है बेस्ट, अजहर ने बताया

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com