श्रीसंत ने हरभजन के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स बोले- 'बचकर रहना भाई थप्पड़ याद है ना..'

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, दऱअसल इस बार श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रहा है

श्रीसंत ने हरभजन के साथ शेयर की तस्वीर, फैन्स बोले- 'बचकर रहना भाई थप्पड़ याद है ना..'

S. Sreesanth और भज्जी दिखे एक साथ

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज रहे श्रीसंत (S. Sreesanth) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, दऱअसल इस बार श्रीसंत ने सोशल मीडिया पर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) के साथ अपनी तस्वीर शेयर की जो खूब वायरल हो रहा है. तस्वीर में दोनों बेहद ही खुश नजर आ रहे हैं. श्रीसंत को भज्जी के साथ देखकर जहां फैन्स खुश हैं तो वहीं तस्वीर पर कमेंट कर पुरानी यादों को फिर से शेयर कर रहे हैं. कई फैन्स ने श्रीसंत को भज्जी से बचकर रहने की सलाह दी और तो कई ने अपने कमेंट में थप्पड़ कांड को याद करते हुए अपना रिएक्शन दिया है. बता दें कि साल 2008 में आईपीएल के दौरान भज्जी ने श्रीसंत को लाइव मैच में थप्पड़ मार दिया था. जिसके बाद श्रीसंत रोते हुए कैमरे में कैद हो गए थे. 

T20 WC: पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए पार्थिव पटेल ने चुनी भारतीय प्लेइंग XI, 2 अहम खिलाड़ियों को नहीं दी जगह

साल 2008 में  मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मैच के बाद भज्जी ने तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को लेकर काफी बातें हुई थी. हालांकि दोनों ने इस मुद्दे पर कभी खुलकर कुछ नहीं बोला और थप्पड़ा कांड को आपस में भाई चारे कते साथ सुलझा लिया था. 


 ये भी पढ़ें 
IEng vs Ind warm-up: पहले वॉर्म-अप मैच में ही भुवनेश्वर ने खुद पर खड़े कर लिए ये 3 सवाल
ऑयरलैंड के कर्टिस कैंफर हैट्रिक को भी पार कर गए, विश्व कप इतिहास में कोई ऐसा नहीं कर सका Video
T20 World Cup: शेन वॉर्न ने चुनी अपनी ऑस्ट्रेलियाई फाइनल XI, फैंस से पूछे ये 2 सवाल'
T20 World Cup: हार्दिक ने बयां किया धोनी के साथ रिश्ता, बुरे दिनों में माही ने ऐसे की मदद

दूसरी ओर इस घटना के बाद श्रीसंत का नाम  स्पॉट फिक्सिंग में आया जिसके बाद बीसीसीआई ने उन्हें बैन भी कर दिया था. साल 2013 में श्रीसंत  स्पॉट फिक्सिंग में फंस गए थे. फिक्सिंग के कारण उन पर शुरू में आजीवन बैन लगाया गया था, मगर बाद में बीसीसीआई (Bcci) के लोकपाल डीके जैन ने इसे घटा दिया, पिछले साल ही श्रीसंत पर से बैन खत्म हुआ है और वो घरेलू क्रिकेट में लौट आए हैं. 

हालांकि श्रीसंत को विश्वास था कि वो आईपीएल में फिर से खेल पाएंगे लेकिन ऑक्शन से अपना नाम उन्होंने वापस ले लिया था. श्रीसंत ने अपना बेस प्राइज 75 लाख रुपये का रखा था. बता दें कि आईपीएल ऑक्शन के शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों में उनका नाम नहीं आया था जिसके कारण वो निराश हुए थे. अपने इंस्टाग्राम लाइव में फैन्स से बात करते हुए श्रीसंत ने कहा था कि जब वो आठ साल तक इंतजार कर सकते हैं तो और भी इंतजार कर सकते हैं. श्रीसंत ने कहा था कि वो हार नहीं माने हैं बल्कि वो आगे भी प्रयास करते रहेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: ICC T20 World Cup : महेंद्र सिंह धोनी होंगे टीम इंडिया के मेंटॉर, BCCI ने किया ऐलान . ​