स्कॉट स्टायरिस बोले, रैना की जगह सीएसके टीम में इस बल्लेबाज को रखूंगा

IPL 2020: लीग के 13वें चरण के शुरू होने से पहले रैना (Suresh Raina) ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया और ऐसा तब हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) दल में 13 कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आये थे.

स्कॉट स्टायरिस बोले, रैना की जगह सीएसके टीम में इस बल्लेबाज को रखूंगा

नयी दिल्ली:

न्यूजीलैंड के पूर्व हरफनमौला स्कॉट स्टाइरिस को लगता है कि सुरेश रैना (Suresh Raina) के आगामी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) से हटने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिये तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये अंबाती रायुडू आदर्श क्रिकेटर हैं. लीग के 13वें चरण के शुरू होने से पहले रैना (Suresh Raina) ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए हटने का फैसला किया और ऐसा तब हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) दल में 13 कोविड-19 पॉजिटिव मामले सामने आये थे.

स्टाइरिस ने स्टार स्पोर्ट्स के शो ‘क्रिकेट कनेक्टिड' से कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से मैं उस स्थान पर रायुडू को रखूंगा. वह मानते हैं कि रैना की अनुपस्थिति से चेन्नई सुपरकिंग्स के मध्यक्रम में काफी खालीपन आ गया है और उनकी जगह किसी को ढूंढना आसान नहीं होगा. उन्होंने कहा, ‘‘उस स्तर का खिलाड़ी जो इतने लंबे समय तक इतना अच्छा खेला। अचानक से उतने रन बनाने वाले और यहां तक कि मैदान में और गेंद से भी अच्छा करने वाले खिलाड़ी को ढूंढना बड़ा काम होगा.'

उन्होंने कहा, ‘‘मैं जानता हूं कि चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम में गहराई है. उनके पास शीर्ष में काफी विकल्प हैं, लेकिन मेरा यह भी मानना है कि अब तीसरे नंबर के लिये खिलाड़ी को ढूंढने का भी काफी दबाव है. चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये यह शायद सबसे चुनौतीपूर्ण समय है.' स्टाइरिस ने कहा, ‘‘अब रैना और हरभजन (सिंह) के नहीं होने से खिलाड़ियों को एकजुट करना इस ग्रुप के नेतृत्वकर्ताओं का - महेंद्र सिंह धोनी और स्टीफन फ्लेमिंग - काम है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.