सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की विज्ञापन की दुनिया में धमाकेदार एंट्री, फैंस ने कहा 'हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें VIDEO

पहली बार सारा कपड़ों की एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का विज्ञापन करते नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा शानदार आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आर रही हैं.

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर की विज्ञापन की दुनिया में धमाकेदार एंट्री, फैंस ने कहा 'हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें VIDEO

सारा ने लदंन से मेडिसिन की पढ़ाई की है

खास बातें

  • सोशल मीडिया पर मची धूम, जमकर मिल रही तारीफ
  • केआरके ने भी सारा के डेब्यू को सराहा
  • तेजी से हो रहा वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

भारत के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने विज्ञापन की दुनिया में एंट्री कर ली है. पहली बार सारा कपड़ों की एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड का विज्ञापन करते नजर आ रही हैं. वीडियो में सारा शानदार आउटफिट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती हुई नजर आर रही हैं. 24 साल की सारा इस विज्ञापन में एक्ट्रेस बनिता संधु (Banita Sandhu)और तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के साथ दिखाई दे रही हैं. 

यह पढ़ें- एशेज विवाद : बेन स्टोक्स ने फेंकी 14 नो बॉल, अंपायर ने मानी सिर्फ 2, जानिए क्या है पूरा मामला

सारा तेंदुलकर ने अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर भी शेयर की हैं. ब्राउन कलर के आउटफिट में सारा को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. सारा विज्ञापन में एक झील के किनारे पर दिखाई दे रही हैं. झील के किनारे सारा अलग-अलग पोज देती दिखाई दे रही हैं. वीडियो के शुरुआत में सारा अकेली दिखाई दे रही हैं लेकिन बाद में उनके साथ एक्ट्रेस बनिता संधु (Banita Sandhu)और तानिया श्रॉफ (Tania Shroff) के साथ दिखाई दे रही हैं. 


सारा का पोस्ट देखने के बाद लगातार फैंस के कॉमेंट देखने को मिल रहे हैं. किसी ने लिखा 'हॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह लग रही है'. एक यूजर ने लिखा 'ऐसा लग रहा है कि आप ग्रीस की रहने वाली हो', कई यूजर्स ने लिखा 'बेहद खूबसूरत'.

यह भी पढे़ं- पूर्व सेलेक्टर ने किया खुलासा, इस वजह से गयी विराट की वनडे कप्तानी

आपको बता दें कि सारा सचिन तेंदुलकर और अंजली तेंदुलकर की बड़ी बेटी है. इन दोनों से एक बेटा भी है अर्जुन तेंदुलकर. अर्जुन फिलहाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस टीम के साथ जुड़े हुए हैं. सारा की स्कूली पढ़ाई मुंबई में हुई थी इसके बाद मेडिसिन की पढ़ाई के लिए वे लंदन चली गई थीं.फैंस ही सारा के इस डेब्यू पर उन्हें सराह रहे हैं

केआरके ने भी सारा तेंदुलकर के डेब्यू को सराहा है

इंग्‍लैंड और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच 8 दिसंबर से ऐशेज, जानिए किसका पलड़ा रहेगा भारी

. ​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com