ऋषभ पंत फिर हुए फेल, फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर, देखिए सोशल मीडिया रिएक्शन

इससे पहले टी 20 विश्व कप में भी ऋषभ पंत को मौका दिया गया था. लेकिन टीम को जब उनकी जरूरत थी, उस समय वे कोई बड़ी पारी टीम के लिए नहीं खेल पाए. जिसके बाद से ही उन्हें टीम इंडिया से बाहर किए  जाने की खबरें लगातार चल रही हैं.

ऋषभ पंत फिर हुए फेल, फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर, देखिए सोशल मीडिया रिएक्शन

टीम में ऋषभ पंत के स्थान को लेकर उठ रहे हैं सवाल

नई दिल्ली:

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच ईडन पार्क में खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारत की तरफ से नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करने के लिए आए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक बार फिर कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाए और मात्र 15 रन बनाकर आउट हो गए. टीम में उनको बार बार मिल रहे मौकों को लेकर पहले ही सवाल उठ रहे हैं. इसी बीच न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज के बाद उन्हें वनडे सीरीज में मौका दिया गया. लेकिन वे इस मौके का फायदा नहीं उठा पाए. अब ऋषभ पंत के बार बार फ्लॉप होने पर फैंस का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया है. सोशल मीडिया पर फैंस कॉमेंट करके ऋषभ पंत को उनकी खराब फॉर्म के लिए ट्रोल कर रहे हैं.


यहां पर देखिए फैंस का रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इससे पहले टी 20 विश्व कप में भी ऋषभ पंत को मौका दिया गया था. लेकिन टीम को जब उनकी जरूरत थी, उस समय वे कोई बड़ी पारी टीम के लिए नहीं खेल पाए. जिसके बाद से ही उन्हें टीम इंडिया से बाहर किए  जाने की खबरें लगातार चल रही हैं.