IND vs ENG: अपने ऊपर बनने वाले मीम्स को देखकर खुश होते हैं रवि शास्त्री, बोले कि..

रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. कई लोग शास्त्री को लेकर ऐसे-ऐसे मीम्स बना डाले जिसे देखकर खुद टीम इंडिया के कोच हैरान रह जाते हैं.

IND vs ENG: अपने ऊपर बनने वाले मीम्स को देखकर खुश होते हैं रवि शास्त्री, बोले कि..

रवि शास्त्री ने मीम्स को लेकर कही दिल की बात

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) से जुड़े मीम्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. कई लोग शास्त्री को लेकर ऐसे-ऐसे मीम्स बना डाले जिसे देखकर खुद टीम इंडिया के कोच हैरान रह जाते हैं. अब शास्त्री ने ट्रोलर्स को लेकर खास बयान दिया है. शास्त्री ने कहा है कि  वो इसे मजाक के तौर पर लेते हैं. यह मीम्स उन्हें परेशान नहीं करते हैं. शास्त्री का कहना है कि मेरे पर बने मीम्स से इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर हंसी आती है तो उन्हें लगता है कि वो दूसरों की मदद कर रहे हैं. यह एक मजाक है और वो ऐसा मनोरंजन के लिए करते हैं.

IPL 2021: 9 अप्रैल से शुरू होगा IPL, फाइनल 30 मई को, पूरी डिटेल्स

भारत के कोच ने आगे कहा कि, "क्रिकेट में, अगर आप अच्छा खेल रहे हैं और आप सफल हैं तो लोग आपसे खुश रहेंगे, और जब आप नहीं जीत रहे होते हैं, तो आपकी खूब आलोचना होती है.  इसके साथ-साथ शास्त्री ने बायो-बबल (Bio Bubble)  को लेकर भी बात की और कहा कि लंबे समय तक बायो-बबल में रहना काफी मुश्किल है. खिलाड़ियों के लिए भी यह उबासी जैसा है. शास्त्री ने कहा कि, मैं अब इस बबल से निकलने का इंतजार कर रहा हूं. हम 6 महीने से इस बबल में रह रहे हैं. आपको सुबह से शाम तक रोज वही चेहरे दिखते हैं.


हर्षा भोगले ने कहा 'आपकी वजह से हमारी कमेंट्री कोई नहीं सुन रहा, तो ऋषभ पंत बोले- आप लोग थोड़ा"..देखें Video

बता दें कि हाल ही में शोभा डे ने शास्त्री को लेकर सोशल मीडिया पर एक मीम्स शेयर की थी जिसके बाद टीम के कोच ने रिप्लाई किया था. शोभा डे के द्वारा मीम्स में शास्त्री की तस्वीर थी और लिखा था कि, ‘आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में पांच दिन तक रुकूंगा'. सोशल मीडिया पर यह मीम्स काफी वायरल हुआ जिसके बाद कोच शास्त्री ने इस मीम्स पर कमेंट किए और लिखा, ‘ये मजाक पसंद आ रहा है. इस मुश्किल समय में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं.'

बता दें कि शोभा डे ने अहमदाबाद में गुलाबी गेंद से हुए टेस्ट सीरीज के दौरान यह मीम्स शेयर किया था, जब भारतीय टीम 2 दिन में ही यह टेस्ट मैच जीतने में सफल हो गई थी. बता दें कि भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज 3-1 से जीतने में सफलता पाई है. अब भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.