IPL 2023 Auction: इरफान पठान ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसे खरीदकर SRH बना सकती है टीम का नया कप्तान

IPL 2023 के लिए मिनी ऑक्शन (IPL 2023 auction) 23 दिसंबर को कोच्चि  में होना है. फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति बना चुकी है. अब 23 दिसंबर को ही फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए जोर आजमाइश करेगी.

IPL 2023 Auction: इरफान पठान ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जिसे खरीदकर SRH बना सकती है टीम का नया कप्तान

केन विलियमसन की जगह यह खिलाड़ी होगा टीम (SRH) का नया कप्तान

IPL 2023 के लिए मिनी ऑक्शन (IPL 2023 auction) 23 दिसंबर को कोच्चि  में होना है. फ्रेंचाइजी अपनी रणनीति बना चुकी है. अब 23 दिसंबर को ही फ्रेंचाइजी खिलाड़ियों को खरीदने के लिए जोर आजमाइश करेगी. वहीं, भारत के पूर्व तेज गेंदबाज ने सनवराइजर्स हैदराबाद फ्रेंचाइजी को लेकर एक खास बयान दिया है. दरअसल, हैदराबाद की टीम ऑक्शन के दौरान अपने नए कप्तान की तलाश में होगी. ऐसा इसलिए क्योंकि केन विलियमसन (Kane Williamson) का साथ हैदराबाद से छूट चुका है. ऐसे में फ्रेंचाइजी ऑक्शन के दौरान ऐसे खिलाड़ी को अपनी टीम में शामिल करने के बारे में सोचेगी, जो टीम का कप्तान भी बन सके. ऐसे में पूर्व दिग्गज गेंदबाज इरफान (Irfan Pathan) ने अपनी राय दी है और उस खिलाड़ी के नाम को लेकर चर्चा की है जो हैदराबाद का नया कप्तान भी बन सकता है. 

स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में इरफान ने अपनी बात  रखते हुए कहा, 'ऑक्शन में हैदराबाद मयंक अग्रवाल को खरीदने की भरसक कोशिश कर सकता है. क्योंकि टीम को एक ओपनर की सख्त जरूरत है और मयंक यहां SRH के लिए सही विकल्प हो सकते हैं. मयंक एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो टीम के कप्तान भी बनाए जा सकते हैं. अग्रवाल तेजी से रन बनाने की क्षमता भी रखते हैं और मुझे लगता है कि हैदराबाद मयंक को लीडर के रूप में भी देख सकता है'. 

बता दें कि ऑक्शन में हैदराबाद की टीम पर्स में  42.25 करोड़ रुपये लेकर जाएगी. ऐसे में उम्मीद है कि फ्रेंचाइजी ने ऑक्शन को लेकर रणनीति बना चुकी होगी, उन खिलाड़ियों के नाम की चर्चा भी कर चुकी होगी जिसको खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी एड़ी चोटी का जोर लगा सकती है. 


SRH ने इन खिलाड़ियों को रिटेन किया है
अब्दुल समद, एडेन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को यानसन, वॉशिंगटन सुंदर, फजलाक फारूखी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, नटराजन, उमरान मलिक.

ये भी पढ़े- 

18 साल के स्पिनर रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, ऐसा कमाल कर बना दिया विश्व रिकॉर्ड

PAK vs ENG: बाबर आजम का एक और धमाका, 'WORLD RECORD' की बराबरी कर मचाया कोहराम

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com