USA में उन्मुक्त चंद ने गेंदबाजों को जमकर कूटा, 7 छक्के और 15 चौके जड़ बनाया तूफानी शतक, देखें Video

माइनर लीग क्रिकेट (Minor Cricket League) में एक बार फिर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने बल्लेबाजी से कमाल कर दिखाया है. ऑस्टिन एथलेटिक के खिलाफ मैच में उन्होंने सिलिकॉन वैली के लिए खेलते हुए 69 गेंद पर नाबाद 132 रन की पारी खेली

USA में उन्मुक्त चंद ने गेंदबाजों को जमकर कूटा, 7 छक्के और 15 चौके जड़ बनाया तूफानी शतक, देखें Video

unmukt chand ने लगाए 7 छक्के

माइनर लीग क्रिकेट (Minor Cricket League) में एक बार फिर उन्मुक्त चंद (Unmukt Chand) ने बल्लेबाजी से कमाल कर दिखाया है. ऑस्टिन एथलेटिक (Austin athletics) के खिलाफ मैच में उन्होंने सिलिकॉन वैली (Silicon Valley) के लिए खेलते हुए 69 गेंद पर नाबाद 132 रन की पारी खेली.. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो खूब वायरल (Video Viral) हो रहा है. माइनर क्रिकेट लीग ने उन्मुक्त चंद के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. अपनी 132 रन की पारी में उनमुक्त ने 15 चौके और 7 छक्के जमाए हैं. उन्मुक्त की पारी के दम पर ऑस्टिन की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 184 रन बनाने में सफल रही है. उन्मुक्त ने अपना शतक केवल 52 गेंद पर ही जड़ दिया था, जिसमें उन्होंने 6 छक्के जमाए थे. वैसे, सिलिकॉन वैली की टीम यह मैच जीतने में सफल रही और 19.3 ओवरों में ही 4 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया.

उन्मुक्त चंद की ताबड़तोड़ पारी
उन्मुक्त चंद ने अपनी पारी के दौरान 7 छक्के लगाए और उनके द्वारा मारे गए छक्का बेहद ही गगनचुंबी थे.  बता दें कि 132 रन की पारी में उन्मुक्त ने 102 रन सिर्फ चौके और छक्के से बनाकर धमाका कर दिया. माइनर लीग क्रिकेट अब अपने आखिरी दौर में हैं. उनमुक्त चंद की टीम आखिरी राउंड में चौथे नंबर पर रही है. 

 ये भी पढ़ें 
CSK टीम के खिलाड़ी ने लिया अचानक से संन्यास का फैसला, अब नहीं खेलेगा टेस्ट क्रिकेट
Harshal Patel ने हैट्रिक लेकर बल्लेबाजों को पिच पर ऐसे नचाया, कोहली की खुशी का ठिकाना न रहा- Video
RCB vs MI: विराट यह बड़ा रिकॉर्ड बनाने वाले बनने पहले भारतीय बल्लेबाज, 42 साल का बल्लेबाज है किंग
IPL 2021: घुटने में लगी चोट के बावजूद डु प्लेसी ने लिया 'सुपरकैच', देखकर होश उड़ जाएंगे, देखें Video


बता दें कि भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे उन्मुक्त चंद ने अमेरिका में माइनर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के 2021 सत्र के लिए सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ करार किया था. इस लीग के दौरान  26 स्थलों पर 200 से अधिक मुकाबले खेले गए और साथ ही कुल 400 से अधिक खिलाड़ियों ने भाग लिया है.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:  ​IPL 2021: हर्शल पटेल की हैट्रिक से जीती टीम