ICC ने किया 'ODI टीम ऑफ द ईयर ' 2022 का ऐलान, केवल 2 भारतीय को मिली जगह, बाबर आजम बने कप्तान

ODI Team of the Year 2022: आईसीसी ने टी-20 टीम के बाद अब साल 2022 के लिए वनडे टीम का ऐलान किया है जिसमें केवल 2 भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है.

ICC ने किया 'ODI टीम ऑफ द ईयर ' 2022 का ऐलान, केवल 2 भारतीय को मिली जगह, बाबर आजम बने कप्तान

ICC men's ODI team of the year in 2022: केवल दो भारतीय शामिल

ODI Team of the Year 2022: आईसीसी ने टी-20 टीम के बाद अब साल 2022 के लिए वनडे टीम का ऐलान किया है जिसमें केवल 2 भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है. आईसीसी द्वारा चुनी गई टीम में श्रेयस अय्यर और मोहम्मद सिराज को शामिल किया है.  इसके अलावा आईसीसी ने इस टीम का कप्तान बाबर आजम को बनाया है. बता दें कि टी-20 टीम ऑफ द ईयर में आईसीसी ने बाबर को जगह नहीं दी थी लेकिन वनडे टीम ऑफ द ईयर में बाबर अपनी जगह बना पाने में सफल रहे हैं. इसके अलावा ट्रेविस हेड, शाई होप, टॉम लैथम को टीम में शामिल किया गया है. 

सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि वनडे में 46 शतक लगा चुके कोहली को आईसीसी ने जगह नहीं दी है इसके अलावा रोहित शर्मा भी आईसीसी द्वारा ऐलान किए गए इस टीम में जगह बना पाने में असफल रहे हैं. 

कीवी टीम के टॉम लैथम को आईसीसी ने विकेटकीपर के तौर पर टीम में जगह दी है. वहीं, जिम्बाब्वे के सिंकदर रजा वनडे टीम में भी शामिल हैं. जिम्बाब्वे के इस ऑलराउंडर को टी-20 टीम ऑफ द ईयर में भी शामिल किया गया था. 


बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज इस टीम में मौजूद हैं तो वहीं अल्जारी जोसेफ, ट्रेंट बोल्ट और ऑस्ट्रेलिया के एडम जैम्पा भी आईसीसी की वनडे टीम ऑफ द ईयर में अपनी जगह को बना पाने में सफता पाई है. 

ये भी पढ़े- 

केवल 24 साल की उम्र में राशिद खान का टी-20 क्रिकेट में चौंकाने वाला रिकॉर्ड

राहुल-आथिया शेट्टी की शादी पर सोशल मीडिया पर आयी फनी मीम्स की बाढ़, आप हंसे बिना नहीं रहेंगे

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com