हरभजन सिंह जल्द कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान, IPL में संभाल सकते हैं नई जिम्मेदारी

भारतीय क्रिकेट में  'द टर्बनेटर' के नाम से मशहूर हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जल्द ही रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. यही नहीं भज्जी आईपीएल में अब नए अवतार में दिखेंगे

हरभजन सिंह जल्द कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान, IPL में संभाल सकते हैं नई जिम्मेदारी

हरभजन सिंह जल्द कर सकते हैं रिटायरमेंट का ऐलान

खास बातें

  • हरभजन सिंह जल्द करेंगे संन्यास की घोषणा
  • आईपीएल में दिखेंगे नई जिम्मेदारी के साथ
  • सहयोगी स्टाफ में हो सकते हैं शामिल

भारतीय क्रिकेट में  'द टर्बनेटर' के नाम से मशहूर हुए हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) जल्द ही रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. यही नहीं भज्जी आईपीएल में अब नए अवतार में दिखेंगे. न्यूज एजेंसी PTI के खबर के अनुसार हरभजन सिंह आईपीएल में किसी बड़े फ्रेंचाइजी के साथ बतौर सहयोगी स्टाफ जुड़ सकते हैं. आईपीएल (IPL) में भज्जी कई फ्रेंचाइजी के लिए खेल चुके हैं. पिछले आईपीएल में हरभजन सिंह केकेआऱ की टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें कोई भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. न्यूज एजेंसी के अनुसार भज्जी अगले हफ्ते रिटायरमेंट का ऐलान करेंगे और साथ ही बड़े आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ बतौर सहयोगी स्टाफ जुड़ने का भी ऐलान कर सकते हैं. 

बाबर आजम ने इंटरनेशनल क्रिकेट में पहली बार की गेंदबाजी, लोगों ने कहा सहवाग ..देखें Video

आईपीएल के एक सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया कि वह फ्रेंचाइजी के साथ हरभजन सिंह सहयोगी या सलाहकार के रूप में जड़ सकते हैं. वो आईपीएल फ्रेंचाइजी को उनकी नीलामी प्रक्रिया के दौरान भी भाग ले सकते हैं.  बता दें कि हरभजन सिंह युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा को आगे बढ़ाने को लेकर तत्पर हैं और इसके लिए वो मदद करना चाहते हैं. 


वास्तव में, पिछले साल केकेआर के साथ जुड़े रहने के दौरान भज्जी ने वरुण चक्रवर्ती का मार्गदर्शन करने में काफी समय बिताया. वेंकटेश अय्यर ने पहले खुलासा किया था कि वह हरभजन ही थे जिन्होंने उन्हें नेट सेशन के दौरान बताया था कि वह टूर्नामेंट में काफी सफल होंगे.

BBL 2021: मैच में दर्शकों के बीच स्पाइडर-मैन ने मारी धांसू एंट्री, देखकर लोग चौंक गए, देखें Video

सूत्र ने कहा कि 'देखिए, सीजन खत्म होने के बाद हरभजन अपने संन्यास की औपचारिक घोषणा करना चाहते थे, उन्होंने एक फ्रेंचाइजी के साथ बातचीत बढ़ा दी है, जिसमें उन्होंने गहरी दिलचस्पी दिखाई है, लेकिन वह इस बारे में तभी बात करना चाहेंगे जब सौदा औपचारिक रूप से हो जाए.' 

मुंबई टेस्ट में इतिहास रचने वाले एजाज पटेल ने इंटरव्यू में किए कई बड़े

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com