'क्या शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 1000 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री', पूर्व इंग्लैंड दिग्गज के सवाल पर फैन्स के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Shahrukh Khan Pathaan: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) सोशल मीडिया के जरिए हर एक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं.

'क्या शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 1000 करोड़ क्लब में करेगी एंट्री', पूर्व इंग्लैंड दिग्गज के सवाल पर फैन्स के रिएक्शन ने लूटी महफिल

Monty Panesar Pathaan SRK

Shahrukh Khan Pathaan: इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर (Monty Panesar) सोशल मीडिया के जरिए हर एक मुद्दे पर अपनी राय देते रहते हैं. वर्तमान में विश्व भर में शाहरुख खान की नई फिल्म पठान (Shahrukh Khan Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. किंग खान की यह फिल्म पूरे विश्व भर में अबतक 700 करोड़ तक पहुंच गई है. ऐसे में पूर्व क्रिकेटर ने सोशल मीडिया पर पठान को लेकर एक खास ट्वीट किया है जिसपर फैन्स के खूब सारे रिएक्शन आ रहे हैं.  दऱअसल, इंग्लैंड के स्पिनर ने ट्वीट करते हुए फैन्स से पूछा , 'क्या पठान 1000 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर लेगी,' पानेसर द्वारा पूछे गए इस सवाल ने फैन्स के बीच खलबली मची दी है और इसपर खूब सारे रिएक्शन आने लगे हैं. 

कई फैन्स ने पानेसर को फिल्म में एक्टिंग करने की भी सलाह दे डाली है तो वहीं दूसरी ओर लोगों ने कमेंट करते हुए कहा, भाई तू फिल्म क्रिटिक बन गया है. कुछ फैन्स का मानना है कि यह फिल्म (Pathaan) जरूर 1000 करोड़ तक पहुंचेगी.

बता दें कि फिल्म 25 जनरवरी को रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदार में हैं तो वहीं फिल्म में सलमान खान का एक कैमियों भी हैं जो फिल्मी दर्शकों दिल जीत रहा है. बता दें कि इस फिल्म को यशराज फिल्म ने बनाया है. बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख 4 साल बाद रूपहर्ले पर्दे पर नजर आ रहे हैं. 


--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com