Eng vs Ind: पीटरसन ने किया विराट का समर्थन, पूर्व कप्तान ने कहा कि विराट गौरवान्वित महसूस करें और...

पीटरसन से पहले शनिवार को पाकिस्तान के दिग्गज पेसर शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली की आलोचना का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया था, तो वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का विराट के लिए कमेंट अभी भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है

Eng vs Ind: पीटरसन ने किया विराट का समर्थन, पूर्व कप्तान ने कहा कि विराट गौरवान्वित महसूस करें और...

इंग्लैंड पूर्व कप्तान केविन पीटरसन

खास बातें

  • विराट को लगातार भारी समर्थन मिल रहा
  • शनिवार को शोएब अख्तर भी समर्थन में आए थे
  • एक दिन पहले ही बाबर आजम और राशिद लतीफ ने भी की थी तारीफ
नई दिल्ली:

England vs India: दौर भले ही खासा बुरा चल रहा हो, लेकिन इसके बावजूद यह कहना गलत नहीं होगा कि भारतीय पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में से एक हैं. एक बड़ा प्रमाण यह भी है कि विराट की जितनी चर्चा भारतीय क्रिकेटरों के बीच नहीं हो रही, उससे कहीं ज्यादा वह इंग्लिश क्रिकेटरों के बयानों, ट्वीट्स के केंद्र बने हुए हैं. इस दौर के बावजूद भी कई इंग्लिश क्रिकेटर हैं, जो कोहली का हौसला बढ़ा रह हैं और जिन्हें भरोसा है कि यह भारतीय खिलाड़ी बेहतरीन वापसी करेगा. इसी कड़ी में अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरस ने विराट को खुद को गौरवान्वित महसूस करने और सिर ऊंचा रखने के लिए कहा है. 

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई को आईसीसी ने आईसीसी के संदर्भ में दिया बड़ा तोहफा, पाकिस्तान को लगेगी मिर्ची

पीटरसन ने विराट के साथ अपनी इंस्टाग्राम पर किए पोस्ट के साथ कहा, "दोस्त तुम्हारा करियर उन सर्वश्रेष्ठ उपलब्धियों से भरा है, जो क्रिकेट खेलने वाले उसे करने की कामना ही करते हैं, जो आपने अपने करियर में किया है. गौरमयी महसूस करो, सिर ऊंचा करके चलो और जीवन का लुत्फ उठाओ. यहां क्रिकेट के बबल के अलावा और भी रास्ता है. तुम वापसी करोगे."
 


पीटरसन से पहले शनिवार को पाकिस्तान के दिग्गज पेसर शोएब अख्तर ने भी विराट कोहली की आलोचना का बचाव करते हुए उनका समर्थन किया था, तो वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम का विराट के लिए कमेंट अभी भी फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं शुक्रवार को ही पूर्व कप्तान राशिद खान ने तो  साफ-साफ अपने शो में बोला था कि भारत में वह सेलेक्टर अभी पैदा नहीं हुआ, जो विराट को ड्रॉप कर दे. 

वहीं, श्रीलंका के साथ टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली को लेकर किए गए सवाल के जवाब में कहा था, बतौर खिलाड़ी होने के नाते मैं जानता हूं कि आप ऐसे दौर से गुजर सकते हैं.  और मैं यह भी जानता हूं कि इस दौर में खिलाड़ी कैसी पीड़ा से गुजरता है. ऐसे समय में आपको समर्थन की जरूरत होती है. मैंने यह सोचकर ट्वीट कि यह उन्हें कुछ समर्थन प्रदान करेगा. वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. 

* लगातार खराब परफॉर्मेंस से परेशान हुए Virat Kohli, 'भगवान राम' के शरण में पहुंचे: Photos 

IRE vs NZ: टॉम लाथम के छक्के ने खिड़की का कांच और आयरलैंड के दिल तोड़े, देखिए Video 

Maria Sharapova बनीं मां, फोटो शेयर कर किया बेटे के 'अनोखे' नाम का खुलासा, जानिए  

क्रिकेट से जुड़ी Latest Updates के लिए अभी NDTV Sports Hindi को सब्सक्राइब करें. Click to Subscribe

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com