Chris Gayle ने MS Dhoni के साथ शेयर की तस्वीर, देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा

Chris Gayle MS Dhoni यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल ने धोनी (MS Dhoni) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है.

Chris Gayle ने MS Dhoni के साथ शेयर की तस्वीर, देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना न रहा

MS Dhoni को गेल के साथ देखकर फैन्स की खुशी पहुंची सातवें आसमान पर

यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल ने धोनी (MS Dhoni) के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर फैन्स की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. ऐसा कम ही होता है जब गेल और धोनी कभी एक साथ नजर आते हैं लेकिन इस बार दोनों दिग्गज एक साथ नजर आए हैं. यही कारण है कि फैन्स दोनों को एक साथ देखकर गदगद हैं. क्रिस गेल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर माही के लिए खास मैसेज लिखा, गेल ने तस्वीर के साथ लिखा, 'Long Live The Legends'. गेल और धोनी को एक साथ देखकर फैन्स रिएक्ट कर रहे हैं.  एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, 'थाला और 'यूनिवर्स बॉस' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह कॉम्बो हर बॉलर के लिए दुःस्वप्न है.'
 

दोंनो की तस्वीर को देखकर ऐसा माना जा रहा है कि किसी ऐड के लिए दोनों एक साथ आए हैं. दूसरी ओर आईपीएल 2023 का आगाज मार्च में होने की संभावना है. आईपीएल 2023 धोनी के लिए प्लेयर के तौर पर आखिरी आईपीएल हो सकता है. आईपीएल के लिए धोनी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले माही रांची में प्रैक्टिस भी करते हुए नजर आए थे.  दूसरी ओर गेल इस बार के आईपीएल में कमेंटेटर की भूमिका निभा सकते हैं. 

क्रिस गेल आईपीएल के इतिहास में सबसे विस्फोटक बल्लेबाज हैं. उनके नाम एक मैच में सबसे बड़ी पारी खेलने का रिकॉर्ड है जो आजतक नहीं टूटा है, आईपीएल 2013 में गेल ने पुणे वॉरियर्स के खिलाफ मैच में आरसीबी की ओर से खेलते हुए 66 गेंद में नाबाद 175 रन की पारी खेली थी, जिसमें 17 छक्के और 13 चौके लगाए थे, गेल ने 30 गेंद में ही अपना शतक पूरा कर लिया था. 


--- ये भी पढ़ें ---

* शोएब मलिक ने T20 क्रिकेट में रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पाकिस्तान के पहले क्रिकेट बने
* भारत के इस गेंदबाज के सामने जोस बटलर का नहीं चलता बल्ला, खुद क्रिकेटर ने किया खुलासा

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबर के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports HIndi

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com