IPL 2023 Auction में होगा बवाल, जमकर होगी पैसों की बारिश, ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी ने कराया रजिस्ट्रेशन

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि  में होना है. एक बार फिर  कोच्चि  में खिलाड़ियों की खरीद बिक्री की जाएगी

IPL 2023 Auction में होगा बवाल, जमकर होगी पैसों की बारिश, ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ खिलाड़ी ने कराया रजिस्ट्रेशन

IPL 2023 Auction में होगा बवाल

IPL 2023 Auction: आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को कोच्चि  में होना है. एक बार फिर  कोच्चि  में खिलाड़ियों की खरीद बिक्री की जाएगी. हालांकि यह मेगा ऑक्शन नहीं है लेकिन मिनी ऑक्शन में भी कुछ खिलाड़ियों की किस्मत बदलेगी, इसमें कोई शक नहीं है. इस बार भी ऑक्शन में फ्रेंचाइजी उन खिलाड़ियों को खरीदने के लिए पैसों की बारिश करेंगे जिससे उन्हें टूर्नामेंट में फायदा होग. ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज और खतरनाक खिलाड़ी कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने मिनी ऑक्शन के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया है. खुद क्रिकेटर ने इसकी जानकारी दी है. 

अब जब कैमरून ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है तो अभी से कयास लगने लगे हैं कि इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए फ्रेंचाइजी अभी से रणनीति बनाने में लग गए होंगे. कैमरून को खरीदने के लिए टीम के मालिक भरपूर पैसा खर्च करने में भी पीछे नहीं रहेंगे.

कैमरून ग्रीन (Cameron Green) ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के साथ बात करते हुए आईपीएल ऑक्शन में खुद के नाम को शामिल करने की बात कही है. ग्रीन ने कहा कि, हां मैंने अपना नाम भेजा है. यह एक शानदार अवसर होगा. ग्रीन ने आगे कहा कि, उन्होंने अपने कुछ साथी दोस्तों से इस बारे में बात की और  आईपीएल में उनके अनुभवों के बारे में जानकर मैं काफी उत्साहित हो गया है.  वे आपके आसपास के गुणवत्ता वाले कोचों के बारे में बात करते हैं, आप वहां गुणवत्ता वाले खिलाड़ियों के आसपास रहते हैं जिससे आपके खेल में सुधार ही आता है.'  ग्रीन ने अबतक ऑस्ट्रेलिया के लिए 21 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें 245 रन बनाए हैं. टी-20 में उनका स्ट्राइक रेट 137.64 का रहा है. 


बता दें कि IPL की सभी 10 टीमों में कुल 87 स्लॉट्स खाली हैं और इन टीमों के पास कुल 206.5 करोड़ रुपए बाकी हैं. ऐसे में यह मिनी ऑक्शन भी किसी मेगा ऑक्शन से कम होने वाला है. 

IND vs NZ: संजू सैमसन ने जीता दिल, ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए, देखें Video

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi