बारिश से धुला श्रीलंका के साथ मुकाबला, कुछ ऐसे अफगानिस्तान ने किया विश्व कप 2023 के लिए स्पॉट फिक्स

अफगानिस्तान (Afghanistan) मौजूदा स्टैंडिंग पर सातवें नंबर पर सुपर लीग के अंत में आटोमेटिक स्पॉट पाने करने वाले शीर्ष आठ के साथ सुरक्षित रूप से है.

बारिश से धुला श्रीलंका के साथ मुकाबला, कुछ ऐसे अफगानिस्तान ने किया विश्व कप 2023 के लिए स्पॉट फिक्स

पांच अंक अफगानिस्तान के लिए एक अच्छा परिणाम था

Afg vs Sl: पल्लेकेले में श्रीलंका (Srilanka) के खिलाफ दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द होने के बाद अफगानिस्तान (Afghanistan) ने भारत में अगले साल होने वाले आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में अपनी जगह पक्की कर ली है. अफगानिस्तान ने विश्व कप सुपर लीग स्टैंडिंग में पांच अतिरिक्त अंक प्राप्त किए क्योंकि मौजूदा चक्र में उनके कुल 115 अंक तक कोई नतीजा नहीं निकला. अफगानिस्तान मौजूदा स्टैंडिंग पर सातवें नंबर पर सुपर लीग के अंत में आटोमेटिक स्पॉट अर्जित करने वाले शीर्ष आठ के साथ सुरक्षित रूप से है. पांच अंक अफगानिस्तान के लिए एक अच्छा परिणाम था, यह श्रीलंका के लिए बिल्कुल उल्टा था क्योंकि आटोमेटिक योग्यता की उनकी उम्मीदें एक धागे से लटकी हुई थीं.

दासुन शनाका की टीम 67 अंकों के साथ तालिका में 10वें स्थान पर है और इस अवधि में केवल चार मैच शेष हैं और शीर्ष आठ में पहुंचने की कोशिश करनी है. श्रीलंका बुधवार को पल्लेकेले में तीसरे एकदिवसीय मैच में अफगानिस्तान को हराकर 10 अंक बटोरने और तीन वनडे मैचों की सीरीज टाई करने की कोशिश करेगा.

IND vs NZ: संजू सैमसन ने जीता दिल, ग्राउंड स्टाफ की मदद करते नजर आए, देखें Video

17 साल बाद टेस्ट खेलने पाकिस्तान पहुंची इंग्लैंड, कप्तान बेन स्टोक्स का रहा ऐसा रिएक्शन- Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पोर्ट्स से जुड़ी खबरों के लिए सब्सक्राइब करें NDTV Sports Hindi