DSEU Job 2022 : दिल्ली में करनी है जॉब तो तुरंत भर दें ये फॉर्म, 15 हैं पोस्ट और सैलरी हजारों में, Link नीचे दिया गया है

DSEU job 2022 : दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी द्वारा हाल ही में 15 पदों पर भर्ती निकाली गई है जिसकी डिटेल यहां दी जा रही है.

DSEU Job 2022 : दिल्ली में करनी है जॉब तो तुरंत भर दें ये फॉर्म, 15 हैं पोस्ट और सैलरी हजारों में, Link नीचे दिया गया है

DSEU में 15 पदों पर निकली जॉब.

DSEU Job : अगर आप देश की राजधानी दिल्ली में नौकरी करना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका लेकर आया है दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी (डीएसईयू). डीएसईयू (DSEU) ने हाल ही में 15 पदों पर नौकरी निकाली है जिनकी सैलरी हजारों में है. ऐसे में आप इस मौके को हाथ से जानें ना दें. ऐसा मौका आपको दोबारा नहीं मिलने वाला है. ऐसे में आप अभी इसकी साइट पर जाकर जल्द आवेदन कर दें. इन पदों की अंतिम तिथि 14 जुलाई है. 


पदों के नाम

दिल्ली स्किल एंड एंटरप्रेन्योरशिप यूनिवर्सिटी द्वारा निकाले गए कुल 15  पदों पर वैकेंसी निकाली गई है जो निम्न हैं-

आईटी डिपार्टमेंट में- 01
साइकोलॉजिस्ट और काउंसलर- 01
इंफ्रास्ट्राक्चर में -04
इंक्यूबेशन में- 07
एकेडमिक्स में-01
एडमिशन सेल में- 01

योग्यता

इन सभी पदों के लिए आपको मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 55 प्रतिशत अंकों से स्नातक (Graduation) होना चाहिए. तभी आप इन पदों के लिए योग्य होंगे. वहीं इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 जुलाई, 2022 तक ही है. ऐसे में आपके पास ज्यादा समय नहीं है. 

यहां पर जाकर करें अप्लाई

आपको इन पदों पर अप्लाई करने के लिए www.dseu.ac.in वेबसाइट पर जाना होगा जहां पर  अपना फोन नंबर, ईमेल आईडी रजिस्टर करना होगा आगे की प्रक्रिया के लिए. यहां पर आपको सभी पदों से संबंधित पूरी जानकारी मिल जाएगी. और आपको जॉब से रिलेटेड कोई पूछताछ करनी है, तो career@dseu.ac.in वेबसाइट पर जाकर पता कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com