ADVERTISEMENT

शेयरचैट ने किया सर्किल इंटरनेट का अधिग्रहण

शेयरचैट (Share Chat) ने बेंगलुरु की कंपनी सर्किल इंटरनेट (Circle Internet) का अधिग्रहण किया है. इस सौदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है. इस अधिग्रहण से घरेलू सोशल मीडिया ऐप को अपने मंच पर ‘हाइपरलोकल’ सामग्री को बेहतर करने में मदद मिलेगी. सर्किल इंटरनेट को 2018 में उचित कुमार, गौरव अग्रवाल तथा शशांक शेखर (शेयरचैट के पूर्व कार्यकारी) ने शुरू किया था.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी12:17 PM IST, 24 Aug 2020NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

शेयरचैट (Share Chat) ने बेंगलुरु की कंपनी सर्किल इंटरनेट (Circle Internet) का अधिग्रहण किया है. इस सौदे की राशि का खुलासा नहीं किया गया है. इस अधिग्रहण से घरेलू सोशल मीडिया ऐप को अपने मंच पर ‘हाइपरलोकल' सामग्री को बेहतर करने में मदद मिलेगी. सर्किल इंटरनेट को 2018 में उचित कुमार, गौरव अग्रवाल तथा शशांक शेखर (शेयरचैट के पूर्व कार्यकारी) ने शुरू किया था.

सैफ पार्टनर्स और वेंचर हाइवे समर्थित सर्किल इंटरनेट दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों में भारतीय भाषाओं के इंटरनेट प्रयोगकर्ताओं को स्थानीय स्तर की जरूरी सूचनाएं उपलब्ध कराती है. फिलहाल इसकी मौजूदगी उत्तर प्रदेश, राजस्थान तथा केरल के 120 से अधिक जिलों में है. गठन के बाद से इस मंच पर 20 लाख से अधिक हाइपरलोकल सामग्रियों का सृजन हुआ है. एक बयान में कहा गया है कि सर्किल के कारोबार के अधिग्रहण के बाद इसकी 15 सदस्यों की टीम शेयरचैट के साथ जुड़ गई है.

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit Desk
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT