ADVERTISEMENT

मारुति ने एबीएस सॉफ्टवेयर की जांच के लिए 3,757 बलेनो की सर्विस शुरू की

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो की 3,757 इकाइयों की सर्विसिंग के लिए अभियान चलाया है. कंपनी ने स्पष्ट किया है कारों को वापस नहीं मंगाया (रीकॉल) गया है.
NDTV Profit हिंदीNDTV Profit
NDTV Profit हिंदी02:55 PM IST, 24 Feb 2019NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

मारुति सुजुकी इंडिया ने अपनी प्रीमियम हैचबैक कार बलेनो की 3,757 इकाइयों की सर्विसिंग के लिए अभियान चलाया है. कंपनी ने स्पष्ट किया है कारों को वापस नहीं मंगाया (रीकॉल) गया है. इस दौरान , एंटी लॉक ब्रेकिंग प्रणाली (एबीएस) एसेंबली एक्ट्यूएटर का निरीक्षण और सॉफ्टवेयर को अद्यतन किया जाएगा. कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि इस सर्विस अभियान में 6 दिसंबर 2018 से 4 फरवरी 2019 के बीच बनी बलेनो कार आएंगी.

कंपनी ने कहा कि इन गाड़ियों को वापस नहीं मंगाया गया है क्योंकि इसमें कोई सुरक्षा खामी नहीं शामिल है. मारुति ने कहा कि वाहन कंपनियों द्वारा वैश्विक स्तर पर ' सर्विस अभियान ' चलाकर गलतियों का पता लगाया जाता है ताकि ग्राहकों को दिक्कत नहीं हो. एबीएस एक्ट्यूएटर एक हाइड्रोलिक उपकरण है जो कि एबीएस (एंटी - लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) एक्ट्यूएटर एक हाइड्रोलिक उपकरण है जो आपात स्थितियों में ब्रेक को नियंत्रित करने में काम आता है. 
 

NDTV Profit हिंदी
लेखकNDTV Profit
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT