लक्ष्मी विलास बैंक के शेयर में गिरावट का सिलसिला जारी, 5 दिन में 48 प्रतिशत टूटा

पिछले सप्ताह मंगलवार को सरकार ने एलवीबी पर कई तरह के अंकुश लगाते हुए निकासी की सीमा तय की थी. साथ ही बैंक के बोर्ड को भी भंग कर दिया गया था.

लक्ष्मी विलास बैंक के शेयर में गिरावट का सिलसिला जारी, 5 दिन में 48 प्रतिशत टूटा

पांच दिन में 48 प्रतिशत टूटा लक्ष्मी विलास बैंक का शेयर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

संकट में फंसे लक्ष्मी विलास बैंक (Laxmi Vilas Bank) के शेयरों में गिरावट का सिलसिला सोमवार को लगातार पांचवें कारोबारी सत्र में जारी रहा. बैंक को लेकर काफी नकारात्मक खबरें आ रही हैं, जिसके चलते निवेशक इसके शेयरों की बिकवाली कर रहे हैं. पांच कारोबारी सत्रों में एलवीबी के शेयर में 48 प्रतिशत की गिरावट आ चुकी है. सोमवार को बीएसई में बैंक का शेयर 10 प्रतिशत टूटकर 8.10 रुपये पर आ गया और इसने निचले सर्किट को छूट लिया. 

लक्ष्मी विलास बैंक का शेयर अपने एक साल के निचले स्तर पर आ चुका है. नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (NSE) में भी बैंक का शेयर 10 प्रतिशत टूटकर 8.10 रुपये पर आ गया और इसने निचला सर्किट छू लिया. बीएसई में पांच कारोबारी सत्रों में बैंक का शेयर 48.24 प्रतिशत नीचे आ चुका है. 

पिछले सप्ताह मंगलवार को सरकार ने एलवीबी पर कई तरह के अंकुश लगाते हुए निकासी की सीमा तय की थी. साथ ही बैंक के बोर्ड को भी भंग कर दिया गया था. बैंक से निकासी की सीमा प्रति जमाकर्ता 25,000 रुपये तय की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

       



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)