ADVERTISEMENT

इंडिगो इस सप्ताह ए-321 नियो विमानों को अपने बेड़े में शामिल करेगी

किफायती एयरलाइन इंडिगो लंबी दूरी के अपने पहले विमान ए-321 नियो को करीब एक माह की देरी के बाद इस शनिवार को अपने बेड़े में शामिल कर सकती है. इससे मध्यम दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवाओं की शुरुआत की एयरलाइन की बहु-प्रतीक्षित योजना आगे बढ़ सकती है.
NDTV Profit हिंदीBhasha
NDTV Profit हिंदी07:25 PM IST, 26 Dec 2018NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
NDTV Profit हिंदी
Follow us on Google NewsNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदीNDTV Profit हिंदी

किफायती एयरलाइन इंडिगो लंबी दूरी के अपने पहले विमान ए-321 नियो को करीब एक माह की देरी के बाद इस शनिवार को अपने बेड़े में शामिल कर सकती है. इससे मध्यम दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ान सेवाओं की शुरुआत की एयरलाइन की बहु-प्रतीक्षित योजना आगे बढ़ सकती है. बाजार हिस्सेदारी की दृष्टि से गुरुग्राम स्थित देश की सबसे बड़ी एयरलाइन के 200 विमानों के बेड़े में छोटी दूरी के परिचालन वाले ए-320 नियो विमान शामिल हैं. उसके बेड़े में ए-320 एवं एटीआर जेट विमान भी हैं.

एयरलाइन के एक सूत्र ने बताया, “इंडिगो के पहले ए-321 नियो विमान को 29 दिसंबर को बेड़े में शामिल किया जाएगा. इसे पिछले माह के आखिर में उड़ान बेड़े में शामिल किया जाना था.” नये विमान मिलने के बाद इंडिगो मध्यम दूरी के लिए उड़ान सेवाओं की शुरुआत कर सकता है. छह घंटे तक की उड़ान को मध्यम दूरी के परिचालन में रखा जाता है. इंडिगो से इस बारे में तत्काल प्रतिक्रिया नहीं मिल पाई है.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV Profit हिंदी
लेखकBhasha
NDTV Profit हिंदी
फॉलो करें
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT