फ्लिपकार्ट ने आगामी त्यौहारी सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी Paytm के साथ किया गठजोड़

वालमार्ट के स्वामित्व वाली ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने आगामी त्यौहारी सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ गठजोड़ किया है.

फ्लिपकार्ट ने आगामी त्यौहारी सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी Paytm के साथ किया गठजोड़

Paytm के साथ फ्लिपकार्ट ने किया समझौता

नई दिल्ली:

वालमार्ट के स्वामित्व वाली ई-वाणिज्य कंपनी फ्लिपकार्ट ने आगामी त्यौहारी सेल के लिए डिजिटल भुगतान कंपनी पेटीएम के साथ गठजोड़ किया है. साझेदारी के तहत पेटीएम से भुगतान करने वाले ग्राहकों को कई सारी पेशकश और लाभ दिए जाएंगे.
कंपनी ने एक बयान में कहा, ‘‘ इस साझेदारी से पेटीएम के करोड़ों उपयोक्ताओं को फ्लिपकार्ट पर ‘बिग बिलियन डेज' त्यौहारी सेल के दौरान ‘पेटीएम वालेट' और ‘पेटीएम यूपीआई' से भुगतान करने में आसानी होगी. ग्राहकों को उनके पेटीएम वालेट में तत्काल कैशबैक मिलेगा.''


कंपनी की वार्षिक ‘बिग बिलियन डेज' त्यौहारी सेल 16 से 21 अक्टूबर को होगी. जबकि मिंत्रा पर ‘बिग बिलियन सेल' 16 से 22 अक्टूबर को है. बयान के मुताबिक यह साझेदारी फ्लिपकार्ट की आगामी त्यौहारी सेल की तैयारियों के अनुरूप है. इस बार सेल का मुख्य ध्यान सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्योगों को वृद्धि के अवसर प्रदान करना है. फ्लिपकार्ट की प्रतिद्वंदी कंपनी अमेजन के इस हफ्ते में अपनी सालाना सेल की तारीखें घोषित करने की उम्मीद है. स्नैपडील ने भी कहा था कि वह अपनी पहली त्यौहारी सेल इस साल मध्य अक्टूबर में नवरात्रि के अवसर पर लाएगगी. बाकी इसकी दो और सेल अक्टूबर के अंत और नवंबर की शुरुआत में भी चलेगी.


फ्लिपकार्ट के फिनटेक और भुगतान समूह प्रमुख रंजीत बोयानापल्ली ने कहा कि पेटीएम के साथ हमारी साझेदारी डिजिटल भुगतान समधानको लेकर हमारी प्रतिबद्धता दिखाती है. यह डिजिटल भुगतान प्रणाली का सभी के लिए लोकतांत्रिकरण करना है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)