कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए निकले शाहिद कपूर, VIDEO देख फैंस को आई 'कबीर सिंह' की याद, बोले- 'वह प्रीति को रोकने....'

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा कपूर मुंबई से जैसलमेर के लिए निकल चुके हैं. वहीं कपल के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर भी कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में पहुंचते हुए नजर आ रहे हैं.

कियारा और सिद्धार्थ की शादी के लिए निकले शाहिद कपूर, VIDEO देख फैंस को आई 'कबीर सिंह' की याद, बोले- 'वह प्रीति को रोकने....'

कियारा-सिद्धार्थ की शादी में निकले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत

नई दिल्ली:

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Kiara Advani and Sidharth Malhotra) ​​6 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले हैं. इसी के चलते दुल्हा-दुल्हन और उनकी फैमिली भी वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुकी है. वहीं अब बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा मेहमान भी इस बिग फैट वेडिंग का हिस्सा बनने के लिए निकलते हुए दिख रहे हैं. इस लिस्ट में करण जौहर, शाहिद कपूर और उनकी वाइफ मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है. इस दौरान सभी पैपराजी को पोज देते हुए नजर आए, जिसकी वीडियो देखकर फैंस को कबीर सिंह की याद आ गई है. 

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में निर्माता करण जौहर जहां मुंबई से निकलते हुए कैमरे में स्पॉट हुए तो वहीं शाहिद कपूर भी वाइफ मीरा कपूर के साथ एय़रपोर्ट पर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी के लिए निकलते हुए नजर आए.

ikdddt1

इस दौरान कपल के चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिली. वहीं अब फैंस ने भी पैपराजी के वीडियो पर अपना रिएक्शन शेयर किया है. दरअसल, एक्टर की वीडियो देखकर फैंस को कबीर सिंह की याद आ गई है. 

वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आखिरकार प्रीति ने कबीर को छोड़ दिया. दूसरे ने लिखा,  कबीर ऐसे लग रहा है जैसे मेरी बंदी है वोह. तीसरे ने लिखा, प्रीति को रोकने जा रहा है. वहीं कई फैंस ने हार्ट इमोजी शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है.  

pvdur6ho
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी एक साथ फिल्म कबीर सिंह में काम कर चुके हैं. वहीं फैंस को दोनों की जोड़ी काफी पसंद है. इसी के चलते सोशल मीडिया पर दोनों की फिल्म के गाने भी अक्सर वायरल वायरल होते रहते हैं.