'पठान' में जॉन अब्राहम ने की शाहरुख खान की जमकर पिटाई, फैंस के आगे अब किंग खान बोले- बहुत मारा उसने

फिल्म पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में जॉन ने विलेन की भूमिका अदा की है, जिसका नाम जिम होता है. पर्दे पर पठान और जिम के फाइट और एक्शन सीन दर्शकों के दिलों को खूब जीत रहे हैं.

'पठान' में जॉन अब्राहम ने की शाहरुख खान की जमकर पिटाई, फैंस के आगे अब किंग खान बोले- बहुत मारा उसने

'पठान' में जॉन अब्राहम ने की शाहरुख खान की जमकर पिटाई

नई दिल्ली:

फिल्म पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम पहली बार पर्दे पर साथ दिखाई दिए हैं. इस फिल्म में जॉन ने विलेन की भूमिका अदा की है, जिसका नाम जिम होता है. पर्दे पर पठान और जिम के फाइट और एक्शन सीन दर्शकों के दिलों को खूब जीत रहे हैं. कुछ सीन काफी हैरान कर देने वाले हैं. अब शाहरुख खान ने जॉन अब्राहम और उनके रोल की तारीफ की है. किंग खान ने यह भी बताया है कि फिल्म में जिम ने उन्हें खूब मारा है. शाहरुख खान ने शनिवार को अपने फैंस के साथ ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा था.

इस सेशन में दिग्गज अभिनेता ने फैंस के कई सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा, 'पठान को कैसा लगा जिम से टक्कर लेकर. ? इस पर किंग खान ने जॉन अब्राहम की तारीफ करते हुए लिखा, 'जिम बहुत मजबूत इंसान है... बहुत मारा उसने, भगवान का शुक्र है मैं बच गया.' इसके अलावा शाहरुख खान ने बताया है कि उन्होंने फिल्म पठान का प्रमोशन क्यों नहीं किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

#AskSRK में एक फैन ने शाहरुख खान के लिए लिखा, बिना किसी डोमेस्टिक प्रमोशन, रिलीज से पहले किसी भी तरह के इंटरव्यू न देने के बावजूद भी पठान इतना गर्जन रही है.' फैन की इस बात का किंग खान ने शानदार जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'मैंने सोचा शेर इंटरव्यू नहीं करते तो इस बार मैं भी इंटरव्यू नहीं करूंगा !!! बस जंगल में आकर देख लो.' आपको बता दें कि फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा है. फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. तब से लेकर अब तक फिल्म काफी सुर्खियां बटोर चुकी है.