समांथा ने मेन्यू कार्ड देखते हुए फोटो की शेयर, 150 की कॉफी तो 350 के चिली पोटेटो, फैंस बोले- 'ज्यादा महंगा नहीं है ऑर्डर कर लो'

समांथा रुथ प्रभु की यह तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की है. तस्वीर में समांथा ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में वह रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड को बहुत ध्यान से पढ़ रही हैं.

समांथा ने मेन्यू कार्ड देखते हुए फोटो की शेयर, 150 की कॉफी तो 350 के चिली पोटेटो, फैंस बोले- 'ज्यादा महंगा नहीं है ऑर्डर कर लो'

अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु की फोटो पर आए मजेदार कमेंट्स

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की मशहूर और दिग्गज अभिनेत्री समांथा रुथ प्रभु फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी खूब सुर्खियों में बनी रहती हैं. समांथा अक्सर अपने फैंस से रूबरू होने के लिए अपनी खास तस्वीर और वीडियो साझा करती रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं. समांथा इन दिनों अपनी नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं. जिसे देखने के बाद उनके फैंस मजेदार अंदाज में रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल समांथा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री की यह तस्वीर किसी रेस्टोरेंट की है. तस्वीर में समांथा ब्लैक कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. तस्वीर में वह रेस्टोरेंट के मेन्यू कार्ड को बहुत ध्यान से पढ़ रही हैं. समांथा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अभिनेत्री के फैंस तस्वीर को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

समांथा के बहुत से फैंस मेन्यू कार्ड को ध्यान से पढ़ने के बाद उन्हें ऑर्डर करने तक की सलाह दे रहे हैं. एक फैन ने अपने कमेंट में लिखा, 'ज्यादा महंगा नहीं ऑर्डर कर लो'. वहीं दूसरे ने कमेंट कर पूछा है, 'क्या ऑर्डर किया मैम.' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने समांथा की तस्वीर पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे है. बात करें अभिनेत्री के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द फिल्म 'यशोदा' में नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बीते दिनों इस फिल्म से जुड़ा समांथा का फर्स्ट लुक सामने आया था. जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. समांथा अभिनीत श्रीदेवी मूवीज 'यशोदा' को निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश बना रहे हैं. इसमें मशहूर अभिनेत्री वरालक्ष्मी शरतकुमार, उन्नी मुकुंदन, राव रमेश, मुरली शर्मा और संपत राज अहम किरदार निभा रहे हैं.