सायरा बानो की बेहद खूबसूरत भतीजी साउथ की फिल्मों में मचा रही है धमाल, सायशा की फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो एक्ट्रेस की कॉपी है

सायरा बानो अपने समय की बेहद खूबसूरत और चुलबुली एक्ट्रेस रही हैं. उनका जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. कम ही लोग जानते हैं कि सायरा की खूबसूरत भतीजी भी है, जिसका नाम शाहीन बानो है.

सायरा बानो की बेहद खूबसूरत भतीजी साउथ की फिल्मों में मचा रही है धमाल, सायशा की फोटो देख कर फैंस बोले- ये तो एक्ट्रेस की कॉपी है

सायरा बानो की बेहद खूबसूरत भतीजी साउथ की फिल्मों में मचा रही है धमाल

नई दिल्ली :

सायरा बानो (Saira Banu) अपने समय की बेहद खूबसूरत औक चुलबुली एक्ट्रेस रही हैं. का जन्म 23 अगस्त 1944 को मसूरी में हुआ था. उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. साल 1966 में उन्होंने अपने से उम्र में 22 साल बड़े एक्टर दिलीप कुमार के साथ उन्होंने शादी का. सायरा बानो का असली नाम नसीम बानो है. कम ही लोग जानते हैं कि सायरा की खूबसूरत भतीजी भी है, जिसका नाम शाहीन बानो है. शाहीन ने भी अपनी बुआ की तरह ही फिल्मों में करियर बनाना चाहा. उनका करियर लंबा नहीं रहा.

o039s99o

शाहीन  कुछ फिल्मों के बाद शादी कर के अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हो गईं. लेकिन उनका संबंध बॉलीवुड के दबंग सलमान खान से था. कहा जाता है कि वह सलमान खान की गर्लफ्रेंड थी, जब वह फिल्मों में नहीं थे. दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया के लिए साथ में ऑडिशन दिया था, लेकिन शाहीन सेलेक्ट नहीं हुईं.

हालांकि हम यहां बात कर रहे हैं शाहीन की बेटी की. शाहीन की बेटी सायशा (Sayyeshaa Saigal) बड़ी होकर बेहद खूबसूरत दिखती हैं और वह साउथ की फिल्मों की स्टार (South Film Actress) है. उन्होंने कई हिट साउथ फिल्में की हैं. और बॉलीवुड फिल्म 'शिवाय' में वह अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ नजर आ चुकी हैं. 

सायशा के शक्ल काफी हद तक एक्ट्रेस सायरा बानो से मिलती है. सायशा एक्टर दिलीप कुमार और एक्ट्रेस सायरा बानो की नातिन हैं. वहीं सायशा के पिता एक्टर सुमीत सहगल हैं. सायशा ने कुछ साल पहले साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर आर्या से शादी की है. आर्या उनसे 17 साल बड़े हैं. सायशा सहगल पति आर्या के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. 

सायशा सहगल की एक नन्ही सी बेटी भी है. सायशा की मां शाहीन, सायरा बानो के भाई की बेटी हैं. इस रिश्ते से वह सायरा और दिलीप कुमार की भी नातिन हुईं. और वह सायरा बानो के बेहद करीब हैं. दिलीप कुमार के निधन के बाद सायशा ने ही सायरा को संभाला. 

ये भी देखें 

क्या कॉफी विद करण में नजर आएंगे तीनों खान? करण जौहर ने खुद बताया


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com