Priya Prakash Varrier ने शेयर किया लेटेस्ट Video तो फैन ने की शिकायत, बोला- आपकी वजह से मेरा ब्रेकअप हो गया था

अपनी आंखों की वजह से रातोरात मीडिया सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर अब काफी सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी तेजी से वायरल होती रहती हैं.

Priya Prakash Varrier ने शेयर किया लेटेस्ट Video तो फैन ने की शिकायत, बोला- आपकी वजह से मेरा ब्रेकअप हो गया था

प्रिया प्रकाश वारियर

नई दिल्ली:

अपनी आंखों की वजह से रातों-रात मीडिया सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर अब काफी सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी तेजी से वायरल होती रहती हैं. अब प्रिया प्रकाश वारियर अपने एक खास वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं. इस वीडियो में वह उनके दो अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं. जिसको देखने के बाद प्रिया प्रकाश वारियर के फैंस हैरान हो सकते हैं. प्रिया प्रकाश वारियर की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

प्रिया प्रकाश वारियर ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने अपने दो अलग-अलग लुक दिखाए हैं. प्रिया प्रकाश वारियर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में पहले वह ग्लैमरस लुक दिखा रही हैं और वह बिना मेकअप पर नजर आ रही हैं. प्रिया प्रकाश वारियर पहले लुक में ग्रे कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. इस दौरान उन्होंने मेकअप किया हुआ है और खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए प्रिया प्रकाश वारियर ने अपने बालों को स्ट्रेट किया हुआ है. इस पूरे लुक में उनका काफी ग्लैमर अंदाज देखने को मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं वीडियो में अपने दूसरे लुक में प्रिया प्रकाश वारियर बिना मेकअप के दिखाई दे रही हैं और कचौड़ी खा रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन लिखा है. प्रिया प्रकाश वारियर ने कैप्शन में लिखा, 'जिंदगी हर तरह का बैलेंस.' सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश वारियर का यह पोस्ट तेजी से वायरल  हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.