'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता को भी हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

फिल्म 'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) को भी कोरोना हो गया है. निकिता दत्ता ने बुधवार को कहा कि उनकी जांच में कोविड-19 (Covid-19) की पुष्टि हुई है और इस समय वह पृथक-वास में हैं.

'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता को भी हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

निकिता दत्ता (Nikita Dutta

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस भारत में फिर से तेजी से पैर पसारने लगा है. महाराष्ट्र कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य है और मनोरंजन जगत पर इसका असर भी दिख रहा है. अब खबर है कि फिल्म 'कबीर सिंह' फेम एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) को भी कोरोना हो गया है. निकिता दत्ता ने बुधवार को कहा कि उनकी जांच में कोविड-19 (Covid-19) की पुष्टि हुई है और इस समय वह पृथक-वास में हैं. निकिता दत्ता (Nikita Dutta) ने कहा कि तीन अप्रैल को उनकी जांच में संक्रमण की पुष्टि हुई.


निकिता दत्ता (Nikita Dutta) इस समय अपनी फिल्म 'रॉकेट गैंग' की शूटिंग कर रही थीं. उन्होंने कहा कि संक्रमित होने के कारण वह अपनी आगामी फिल्म 'द बिग बुल' के प्रोमोशन में नहीं जा पाईं. दत्ता ने एक बयान में कहा, "मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और पूरी तरह पृथक-वास में हूं… संक्रमित होने के कारण मैं ऑफलाइन प्रोमोशन में हिस्सा नहीं ले सकी. मेरे दोस्तों और परिवार वालों ने मुझे हिम्मत दी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निकिता दत्ता (Nikita Dutta) के फैन्स उनके जल्दी ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं. निकिता से पहले कैटरीना कैफ, सीमा पहवा, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, गोविंदा, एजाज खान, बप्पी लहरी, फातिमा सना शेख, अभिजीत सावंत, आमिर खान, आर माधवन, कार्तिक आर्यन, परेश रावल, रणबीर कपूर, आदित्य नारायण, मिलिंद सोमन, सतीश कौशिक, संजय लीला भंसाली समेत कई सेलेब्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.