साइकिल पर खड़े हो इस शख्स ने किया 'माई नेम इस लखन' गाने पर धमाकेदार डांस, आज तक नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स साइकल पर खड़े हो अनिल कपूर के गाने माई नेम इज लखन पर जमकर डांस कर रहा है.

साइकिल पर खड़े हो इस शख्स ने किया 'माई नेम इस लखन' गाने पर धमाकेदार डांस, आज तक नहीं देखा होगा ऐसा वीडियो

साइकल पर खड़े हो इस शख्स ने किया 'माई नेम इस लखन' गाने पर धमाकेदार डांस

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के गानों का तो हर एक को शौक होता है. कोई शादी में नाचता है तो कोई शौक में बस यूं ही नाचता है, लेकिन कुछ लोग अपनी रोजी रोटी के लिए भी नाचते हैं. और सिर्फ नाचते ही नहीं हैं वे डांस को एक नया पहलू एक नया अंदाज भी दे देते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक शक्स साइकल पर क्या खूब करतब दिखा डांस कर रहा है. वो भी किसी और के नहीं बल्कि मिस्टर इंडिया यानी कि अनिल कपूर के गाने 'माई नेम इज लखन' पर. बता दें की शख्स का डांस देखने के लिए आस पड़ोस के गांव से भी लोगों की भीड़ जमा हो गई है. 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक शख्स साइकल पर खड़े हो अनिल कपूर के गाने माई नेम इज लखन पर जमकर डांस कर रहा है. ये शख्स ना केवल डांस बल्की साइकल पर खड़े हो शानदार करतब भी दिखा रहा है. शख्स का डांस देखने के लिए देर रात में भी लोगों की भीड़ जमा हो गई है. इस शख्स के साथ ही एक दूसरा शख्स भी करतब दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. वहीं इस वीडियो में तीसरे शख्स को भी देखा जा सकता है जो चुनरी ओढ़ लोगों का मनोरंजन कर रहा है.

आपको बता दें की इंटरनेट पर यह वीडियो जमकर छाया हुआ है. भीड़ में खड़े लोग इन तीनों का ये डांस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा क्या बात है बहुत खूब डांस तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा तारीफ करनी पड़ेगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:शिल्पा शेट्टी समीशा-वियान और राज कुंद्रा के साथ आईं नजर