पहली बार सामने आई करीना कपूर के दोनों बेटों की तस्वीर, फैंस कर रहे जमकर कमेंट

मडर्स डे के मौके पर आम से लेकर खास तक हर कोई अपनी मां की तस्वीर शेयर कर उन्हें मडर्स डे की शुभकामनाएं दे  रहा है. वहीं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की है.

पहली बार सामने आई करीना कपूर के दोनों बेटों की तस्वीर, फैंस कर रहे जमकर कमेंट

करीना कपूर खान

नई दिल्ली:

मडर्स डे (Mother Day) के मौके पर आम से लेकर खास तक हर कोई अपनी मां की तस्वीर शेयर कर उन्हें मडर्स डे की शुभकामनाएं दे रहा है. वहीं बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने दोनों बेटों की तस्वीर शेयर की है. बता दें कि करीना कपूर के दूसरे बेटा का जन्म 21 फरवरी को हुआ था. जन्म के बाद से अब तक एक्ट्रेस ने अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की थी. वहीं अब इस खास मौके पर करीना ने एक खास फोटो अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 


अब वक्त आ गया है जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. जी हां, करीना ने अपने दोनों ही लिटिल स्टार्स की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. फोटो में देखा जा सकता है कि तैमूर की गोद में उनका छोटा भाई है. तैमूर, भाई को गोद में लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. फैंस इस फोटो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. साथ ही सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. इतना ही नहीं फैंस कमेंट कर छोटे नवाब का नाम जानना चाह रहे हैं. करीना ने फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा- "आज उम्मीद पे पूरी दुनिया कायम है और ये दोनों ही मेरे भविष्य की आशा हैं. इसके साथ ही करीना ने फैंस को मडर्स डे की शुभकामनाएं दी हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें की करीना ने दूसरे बेटे को फरवरी में जन्म दिया था. जिसके बाद वे अपने नए घर में शिफ्ट हो गईं थीं. फैंस आए दिनों नन्हें मेहमान की फोटो का इंतजार करते हैं. तैमूर के जन्म पर उनके नाम को लेकर काफी विवाद हुआ था. जिसके बाद सैफीना ने अभी तक अपने दूसरे बच्चे का नाम पब्लिक नहीं किया है.