VIDEO: 'इंडियन 2' के लिए कलारीपयट्टू सिख रही सिंघम की एक्ट्रेस, फैंस बोले- हमारी एक्शन लेडी

काजल अग्रवाल कमल हासन की इंडियन 2 में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. इस साल अप्रैल में बेटे नील को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अब काम पर लौट आई हैं. लेटेस्ट वीडियो में काजल कलारीपयट्टू की प्राचीन मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करते दिख रही हैं.

VIDEO: 'इंडियन 2' के लिए कलारीपयट्टू सिख रही सिंघम की एक्ट्रेस, फैंस बोले- हमारी एक्शन लेडी

कलारीपयट्टू सिख रही हैं काजल अग्रवाल ने जमकर की तलवारबाजी

नई दिल्ली :

काजल अग्रवाल कमल हासन की इंडियन 2 में एक्शन अवतार में नजर आएंगी. इस साल अप्रैल में बेटे नील को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस अब काम पर लौट आई हैं.  उन्होंने फिल्म में अपने रोल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है. हाल ही में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में  काजल को कलारीपयट्टू की प्राचीन मार्शल आर्ट का प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. इसमें कुछ तलवारबाजी से संबंधित अभ्यास भी शामिल है. वीडियो में एक्ट्रेस का यह अंदाज देख कर फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं. 

काजल ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया. इसमें उन्हें जिम में अपने ट्रेनर्स के साथ कलारीपयट्टू के के लिए प्रैक्टिस करते देखा जा सकता है. वीडियो में काजल एक काले रंग के टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं. स्टिक फाइटिंग, स्वर्ड फाइटिंग के साथ-साथ अपने कलारीपयट्टू ट्रेनर के लिए वह स्ट्रेचिंग और कॉम्बैट ट्रेनिंग करती दिख रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए काजल ने लिखा, "कलारीपयट्टू एक प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट है, यह 'युद्ध के मैदान की कला में अभ्यास' में किया जाता है. इस कला से शाओलिन, कुंग फू, कराटे और ताइक्वांडो विकसित हुआ. कलारी का उपयोग आमतौर पर गुरिल्ला युद्ध के लिए किया जाता था. यह एक सुंदर अभ्यास है जो साधक को शारीरिक और मानसिक रूप से फिट बनाता है. 3 वर्षों से रुक-रुक कर (लेकिन पूरे दिल से) इसे सीख रही हूं! @cvn_kalari शानदार और इतने धैर्यवान रहे हैं, मुझे मार्गदर्शन करते रहे हैं. ऐसे अद्भुत ट्रेनर होने के लिए धन्यवाद. ”कई फैंस ने बेटे के कुछ ही महीने पहले ही जन्म के बाद इस तरह की प्रैक्टिस करने पर तारीफ की है. 

इंडियन 2 शंकर द्वारा निर्देशित है. इसमें सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, गुलशन ग्रोवर और प्रिया भवानी शंकर भी हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है. इंडियन 2 से पहले काजल की तीन और फिल्में लाइन अप हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

करीना कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर का डे आउट