कभी नहीं था खुद का घर, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, पहचाना आपने इस एक्टर को ?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में जाने माने सुपरस्टार हैं जिन्हें देश विदेश में लोग काफी पसंद करते हैं.

कभी नहीं था खुद का घर, आज बुर्ज खलीफा पर लिखा जाता है नाम, पहचाना आपने इस एक्टर को ?

क्या पहचान पाए आप इस एक्टर को

खास बातें

  • दूरदर्शन से बनाई है इस एक्टर ने अपनी खास पहचान
  • आज है बॉलीवुड का किंग
  • लाखों नहीं करोड़ों हैं चाहने वाले
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के नामी सितारे हैं. एक समय वो भी था, जब इस एक्टर के पास अपना खुद का घर भी नहीं था. यहां तक की कई बार तो बिना खाए भी सोना पड़ा था, लेकिन उनकी मेहनत ने उनको आज इस मुकाम पर खड़ा किया है कि वे आज बॉलीवुड के बादशाह के नाम से मशहूर हैं. आज उनका नाम लोगों की जुबान पर है. यहां तक की बुर्ज खलीफा पर भी उनका नाम लिखा जाता है.

क्या आप पहचान पाएंगे 
फैंस लगातार एक्टर को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल तो आपको बता दें कि ट्रेन के डिब्बे के पास जो शख्स अपने वॉलेट की ओर देख रहा है वह कोई और नहीं बल्कि किंग खान के नाम से मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हैं. सोशल मीडिया पर शाहरुख की यह तस्वीर फैंस द्वारा खास पंसद की जा रही है. यह उनकी थिएटर के दिनों की तस्वीर है. जब वे अपनी क्लास लेकर अपने दोस्तों के साथ गपशप करते थे. शाहरुख के फैंस के लिए यह तस्वीर काफी खास है. 

दूरदर्शन से की थी करियर की शुरुआत
बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने करियर की शुरुआत दूरदर्शन के धारावाहिक 'फौजी' से की थी. इस सीरियल में उन्होंने कमान्डो अभिमन्यु राय का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने कई सीरियल्स में काम किया जिसमें से एक 'सर्कस' भी है, किंग खान ने 'दीवाना' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा. इस फिल्म के लिए उन्हें काफी पुरस्कारों से भी सम्मानित किया गया. शाहरुख खान के प्रजेंट वर्कफ्रंट की बात करें तो वे पिछली बार 'जीरो' फिल्म में नजर आए थे. वहीं अब लंबे ब्रेक के बाद वे अब पठान फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 
 

Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com