लाल सिंह चड्ढा से जर्सी तक, सिनेमाघरों में इन बॉलीवुड फिल्मों को नहीं मिले दर्शक, ओटीटी पर रहीं सुपरहिट

बॉलीवुड की बिग स्क्रीन पर जिन फिल्मों को ज्यादा रिस्पॉन्स नहीं मिला, उन्हें जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया तो वे खूब पसंद की गईं. आमिर खान, अजय देवगन, आयुष्मान खुराना, शाहिद कपूर जैसे स्टार्स की मूवीज इस लिस्ट में हैं.

लाल सिंह चड्ढा से जर्सी तक, सिनेमाघरों में इन बॉलीवुड फिल्मों को नहीं मिले दर्शक, ओटीटी पर रहीं सुपरहिट

सिनेमाघरों में फ्लॉप पर ओटीटी पर हिट फिल्में

नई दिल्ली :

आजकल सिनेमाघरों में रिलीज के बाद कई फिल्में हफ्ते भर में ही ओटीटी पर भी आने लगी हैं. यहीं नहीं ओटीटी का क्रेज इतना बढ़ गया है कि कई फिल्में तो सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ही रिलीज हो रही हैं. वहीं बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी भी हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर आते ही औंधे मुंह गिरीं. कुछ तो ऐसी भी रहीं, जिनका हाल कब आईं और कब चली गईं वाला रहा. लेकिन यहीं फिल्में जब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं तब जबरदस्त हिट रहीं. इस लिस्ट में अजय देवगन से लेकर आमिर खान जैसे सुपरस्टार तक की फिल्में शामिल हैं.

लाल सिंह चड्ढा

आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' को थिएटर में गिने-चुने ही दर्शक मिले, लेकिन जब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया तो जबरदस्त दर्शक मिले और यह हिट हुई.

रनवे 34

बॉलीवुड के दमदार एक्टर में गिने जाने वाले अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' भी बॉक्स ऑफिस पर  कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. लेकिन जब यह अमेजन प्राइम वीडियो पर आई तो छा गई. दर्शकों ने इसे खूब पसंद किया.

जर्सी

शाहिद कपूर की 'जर्सी' भी सिनेमाघरों में दर्शकों को आकर्षित नहीं कर सकी लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म  नेटफ्लिक्स पर इसे जबरदस्त तरीके से पसंद किया गया. फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही.

 अनेक

अपनी एक्टिंग से हर किसी को दीवाना बनाने वाले आयुष्मान खुराना की 'अनेक' भी बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी ही साबित हुई लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 'अनेक' को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला और फिल्म हिट हो गई.

थप्पड़

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की 'थप्पड़' 2020 में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई. जब इसे अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया तो यह हिट हुई और नतीजा यह रहा कि फिल्मफेयर अवॉर्ड 2021 में इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू को बेस्ट फीमेल एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला.