Bhojpuri News: पाखी हेगड़े 'मणिशंकर' के लिए खूब कर रहीं मेहनत, शुरू की कुंगफू की ट्रेनिंग

Bhojpuri News: पाखी हेगड़े की फिल्‍म 'मणिशंकर' की शूटिंग हैदराबाद में इन दिनों जोर शोर से चल रही है. इसी बीच खबर है कि उनकी फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू की ट्रेनिंग शुरू हो गई है.

Bhojpuri News: पाखी हेगड़े 'मणिशंकर' के लिए खूब कर रहीं मेहनत, शुरू की कुंगफू की ट्रेनिंग

Bhojpuri News: एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने शुरू की कुंगफू की ट्रेनिंग

नई दिल्ली:

Bhojpuri News: एक्ट्रेस पाखी हेगड़े की फिल्‍म 'मणिशंकर' की शूटिंग हैदराबाद में इन दिनों जोर शोर से चल रही है. इसी बीच खबर है कि उनकी फिल्‍म के क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू की ट्रेनिंग शुरू हो गई है. यानी फिल्‍म में एक्‍शन का बड़ा धमाका देखने को मिलने वाला है. तभी क्‍लाइमेक्‍स के लिए कुंगफू की ट्रेनिंग शुरू हुई है. इसमें पाखी हेगड़े भी नजर आ सकती हैं. आपको पता है कि यह पाखी की पहली तेलगू फिल्‍म है, जिसमें उनका किरदार मणि का है. इस फिल्‍म में लीड रोल में शिवा कांतिमणी हैं. फिलहाल इस फिल्‍म की शूटिंग इन दिनों हैदराबाद में चल रही है.

लाइट हाउस सिने क्रियेशन के बैनर तले बनने वाली फिल्‍म 'मणिशंकर' में कास्‍ट करने को लेकर पाखी ने पूरी टीम का आभार व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि तेलुगु में मेरी इस शानदार यात्रा का अवसर देने के लिए शिवा कांतिमणी को धन्‍यवाद. साथ ही सुब्‍बा राव को भी थैंक्‍स कहना चाहूंगी, जिनका हमेशा मुझे साथ मिला. मैं इस फिल्‍म के हर लम्‍हे का आनंद ले रही हूं. उन्‍होंने दर्शकों से भी फिल्‍म और अपनी भूमिका को प्‍यार देने की उम्‍मीद जताई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि फिल्‍म ‘मणिशंकर' में मुख्‍य भूमिका में शिवा कांतिमणी और पाखी के अलावा चाणक्‍या और संजना ग्‍लरानी भी हैं. फिल्‍म के निर्माता पाणि भूषण और ए वी श्रीनिवास हैं. सिनेमेटोग्राफी प्रभाकर रेड्डी का है. स्‍टोरी, स्‍क्रीन प्‍ले और डायरेक्‍शन जी वेंकट कृष्‍णन का है.