तेज प्रताप की धमकी वाले वीडियो पर सुशील मोदी ने कहा, माफी मांगें लालू यादव

तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है और माफी मांगने को कहा है.

तेज प्रताप की धमकी वाले वीडियो पर सुशील मोदी ने कहा, माफी मांगें लालू यादव

सुशील मोदी (फाइल फोटो)

पटना:

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप की धमकियों के बाद बिहार की सियासत ने एक नई करवट ले ली है. तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधा है और माफी मांगने को कहा है. पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के सुशील मोदी के पुत्र की शादी में कथित रूप से विध्न डालने की धमकी वाले वीडियो पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके लिए लालू प्रसाद यादव को क्षमा मांगनी चाहिए और उन्हें ऐलान करना चाहिए कि ऐसा कुछ घटित नहीं होगा.

सुशील मोदी ने बुधवार को कहा कि उन्हें लगता है कि तेज प्रताप को गुस्सा इस बात का है कि उनके कारण स्वास्थ्य मंत्री का पद उन्हें खोना पड़ा. बड़ी मुश्किल से सत्ता में आए थे, सत्ता से बाहर हो गए. उसका गुस्सा मेरे बेटे की शादी में उतार रहे हैं जो बहुत ही दुखद है.

यह भी पढ़ें - तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को दी घर में घुसकर मारने की धमकी, बोले- बेटे की शादी में तोड़फोड़ करेंगे

उन्होंने कहा कि वे लालू जी से आग्रह करेंगे कि वे उन्हें समझाएं. इस तरह की भाषा का इस्तेमाल न करें. सुशील ने कहा कि उन्हें डर है कि कहीं ऐसा न हो कि गुस्से में कुछ लोगों को भेजकर कोई अव्यवस्था पैदा करें.

यह भी पढ़ें - सुशील मोदी के बेटे की शादी में न बैंड बजेगा, न गिफ्ट लिए जाएंगे, न दहेज लिया जाएगा

सुशील ने कहा कि उनके पुत्र की शादी में लालू जी अपने परिवार के साथ आएं वे उनका स्वागत करेंगे. बता दें कि औरंगाबाद में एक सभा के दौरान तेज प्रताप ने सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने की धमकी दी थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि वे सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोड़फोड़ करेंगे. वीडियो में तेज प्रताप कहते हैं कि सुशील मोदी ने उन्हें अपने बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी में आने का निमंत्रण दिया है। शादी में अगर जाएंगे तो वहीं हम उनकी पोल खोलेंगे.

VIDEO: सुशील मोदी के घर में घुसकर उन्हें मारूंगा : तेजप्रताप (इनपुट भाषा से)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com