RJD ने अपने कार्यकर्ताओं को फूलमाला की जगह सोशल मीडिया पर सक्रिय होने की दी सलाह

बिहार में लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी हैं. हर दिन पार्टी द्वारा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं.

RJD ने अपने कार्यकर्ताओं को फूलमाला की जगह सोशल मीडिया पर सक्रिय होने की दी सलाह

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव- फाइल फोटो

पटना:

बिहार में लालू यादव की राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधानसभा चुनावों की तैयारी शुरू कर दी हैं. हर दिन पार्टी द्वारा अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए जा रहे हैं. एक ओर पूर्व सांसद जगदानंद सिंह जबसे राज्य इकाई के अध्यक्ष बने हैं, उन्होंने पटना स्थित पार्टी कार्यालय का कायाकल्प किया. वहीं एक ताज़ा पत्र में जगदानंद सिंह ने सभी जिला अध्यक्ष और महासचिव को अब नेताओं खासकर तेजस्वी यादव का स्वागत फूलमाला की जगह पार्टी के झंडे से करने का निर्देश दिया हैं.


जगदानंद सिंह द्वारा जारी इस पत्र में पुराने पार्टी के साथियों को चिन्हित कर फिर उन्हें पार्टी में वापस लाने के लिए कहा गया हैं. इसके अलावा भाजपा के सोशल मीडिया पर अफवाह पर ज्यादा ध्यान ना देने का भी निर्देश दिया गया है. साथ ही सक्रिय कार्यकर्ताओं की सूची राज्य मुख्यालय में इस महीने के अंत तक जमा करने के लिए कहा गया हैं. माना जा रहा हैं कि सोशल मीडिया पर भी राजद अपने खिलाफ प्रचार से परेशान होकर पार्टी के नेताओं को अधिक से अधिक ग्रुप बनाकर अपनी बात रखना चाहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


माना जा रहा हैं कि ये दिशा-निर्देश तेजस्वी यादव के इशारे पर जारी किया गया हैं और आने वाले दिन में तेजस्वी पार्टी की इमेज सुधारने के लिए ऐसे कई और कदम उठा सकते हैं.