बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

बिहार के बेगूसराय में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक स्कॉर्पियो पर सवार थे.

बिहार के बेगूसराय में दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

पटना:

बिहार के बेगूसराय में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग एक स्कॉर्पियो पर सवार होकर दही लेकर वापस लौट रहे थे. घटना लाखो थाना इलाके की है. आजाद नगर कासिमपुर निवासी कपिलदेव राय की मौत के बाद उनके श्राद्ध का भोज हो रहा था.  

बता दें कि बीती देर रात लाखो थाना के सामने दिल दहला देने वाली घटना हुई. जब आज़ाद नगर कासिम पुर निवासी कपिलदेव राय के मौत के बाद उनका श्राद्ध का भोज हो रहा था. भोज में दही खत्म हो गया और परिजन अपने कुछ रिश्तेदार के साथ मुफसिल थाना के रजौरा से दही लेकर वापस हो रहे थे इसी दौरान तेज़ गति से स्कार्पियो के चालक ने पहले एन एच 31 पर बने रोड डिवाइडर से टकरा कर अपना संतुलन खो दिया जिससे गाड़ी पलट गयी.


इस बीच खगड़िया की ओर से आ रहे ट्रक से गाड़ी टकरा गयी. घटनास्थल  पर स्कार्पियो चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गई वहीं एक कि स्थिति गम्भीर है. मृतकों में कपिलदेव राय के बेटे 32 वर्षीय चीकू कुमार हैं, 33 वर्षीय चीकू कुमार के साढू पंकज कुमार और 31 वर्षीय चालक भगवानपुर थाना क्षेत्र के दहिया निवासी राजकुमार महतो बताए जा रहे हैं. वहीं एक मृतक की पहचान नही हो पाई है. घायल की भी पहचान नहीं हुई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लाखो थानाध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि स्कार्पियो का चालक काफी तेज गति से आ रहा था और अपना नियंत्रण खो दिया जिसके बाद एन एच 31 पर बने रोड डिवाइडर से टकरा गया. जिसके बाद काफी दूर तक स्कार्पियो घिसटते रही. इसी दौरान विपरत दिशा से आ रहे ट्रक से गाड़ी टकरा गयी. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर गाड़ी में सवार लोगों को निकालकर सदर अस्पताल भेजा. मगर घटनास्थल पर 4 लोगों की मौत हो गई जबकि एक कि हालत गम्भीर है.