पहले की मारपीट फिर चाबी छीनकर बालिका गृह से फरार हुईं 5 लड़कियां, यह थी वजह

बिहार में बेगूसराय जिले के रतनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में संचालित एक बालिका गृह से सोमवार की सुबह फरार हुई पांच लड़कियों में से चार को स्थानीय रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया.

पहले की मारपीट फिर चाबी छीनकर बालिका गृह से फरार हुईं 5 लड़कियां, यह थी वजह

बिहार के बेगूसराय से बालिका गृह से फरार हुई थीं पांच लड़कियां- प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार:

बिहार में बेगूसराय जिले के रतनपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में संचालित एक बालिका गृह से सोमवार की सुबह फरार हुई पांच लड़कियों में से चार को स्थानीय रेलवे स्टेशन से पकड़ लिया गया. बालिका गृह अधीक्षिका अनुजा कुमारी ने बताया कि ये लड़कियां बालिका गृह की सुरक्षा प्रहरी मंजू साह के साथ मारपीट करने के बाद उनसे मुख्य द्वार की चाबी छीनकर फरार हो गयी थी.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे की कार के दस्तावेज नहीं जांचने पर दो पुलिसकर्मी सस्पेंड

रतनपुर पुलिस चौकी की प्रभारी सुधा कुमारी ने बताया कि बेगूसराय राजकीय रेल पुलिस की मदद से स्थानीय रेलवे स्टेशन से राज्य रानी एक्सप्रेस के जरिए भागने की फिराक में लगी चार लड़कियों को पकड़ लिया गया है जबकि झारखंड निवासी एक लड़की फरार हो गयी. फरार लड़की की तलाश के लिए स्थानीय पुलिस, राजकीय रेल पुलिस और बालिका गृह प्रशासन प्रयासरत हैं. 

बिहार: पुलिसकर्मी को ट्रैफिक नियमों की याद दिलाई तो युवक को ले गए थाने, VIDEO वायरल होने के बाद दारोगा निलंबित


पकड़ी गई लड़कियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान आरोप लगाया कि वे बालिका गृह में व्याप्त कुव्यवस्था से तंग आकर फरार होने पर विवश हुई थीं. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के समाज कल्याण विभाग एवं राज्य बाल संरक्षण समिति द्वारा संचालित इस बालिका गृह की जिम्मेदारी पटना के एक स्वयं सेवी संगठन को दी गयी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


Video: राबिहार में नील गाय की बेरहमी से हत्या



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)