बेगूसराय : आरजेडी विधायक के घर पर गोलीबारी, शिक्षक समेत दो घायल

बखरी विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक उपेंद्र पासवान हमले में बाल-बाल बचे

बेगूसराय : आरजेडी विधायक के घर पर गोलीबारी, शिक्षक समेत दो घायल

बेगूसराय में विधायक उपेंद्र पासवान के घर पर फायरिंग की वारदात हुई.

बेगूसराय:

बेगूसराय जिले में अपराधियों का तांडव थमने का नाम नहीं ले रहा है. गढ़पुरा थाना क्षेत्र के कुम्हारसों गांव स्थित बखरी विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक उपेंद्र पासवान के आवास पर शुक्रवार को देर शाम बाइक पर सवार बेख़ौफ़ दो अपराधी विधायक पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए. हमले में विधायक बाल-बाल बचे.

इस गोलीबारी की वारदात में विधायक के पास  बैठे मध्य विद्यालय कुम्हारसों के एचएम नवल किशोर मुखिया को पेट में गोली लग गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें घायल अवस्था में बेगूसराय ले जाया गया है. वहीं भागने के क्रम में अपराधियों ने कुम्हार से निवासी दूरबीन महतो के दामाद संजीत कुमार को भी गोली मारी है. उन्हें पैर में गोली लगी है. उनका इलाज पीएचसी गढपुरा में कराया जा रहा है.

जानकारी  के अनुसार विधायक उपेंद्र पासवान अपने आवास पर विधानसभा क्षेत्र के चारों प्रखंड के राजद प्रखंड अध्यक्ष एवं पार्टी कार्यकर्ताओं व स्थानीय ग्रामीणों के साथ मीटिंग कर रहे थे. इस दौरान गढपुरा-बखरी मुख्य पथ पर बाइक पर सवार दो अपराधी गढपुरा की तरफ से आए और अंधाधुंध फायरिंग करते हुए बखरी की तरफ भाग निकले. इस दौरान बगल में बैठे शिक्षक नवल किशोर मुखिया को पेट में गोली लगी. स्थानीय लोग उन्हें तुरंत बेगूसराय ले गए. इस संबंध में स्थानीय विधायक उपेंद्र पासवान ने बताया कि अपराधी मेरी जान के पीछे पड़े हुए हैं. मेरे ऊपर जानलेवा हमला हुआ है जिसमें मैं बाल-बाल बचा हूं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com